लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में 18 वर्षीय युवती की माैत, जांच के लिए विसरा पटियाला लैब भेजा

इस्लाम गंज इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:57 AM (IST)
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में 18 वर्षीय युवती की माैत,  जांच के लिए विसरा पटियाला लैब भेजा
इस्लाम गंज इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। इस्लाम गंज इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जांच के लिए विसरा खरड़ तथा पटियाला की लैब में भेजा गया है।

मृतका की पहचान पूजा पुत्री तारा चंद के रूप में हुई। उसके भाई मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात परिवार समेत खाना खाने के बाद वह सो गई। मंगलवार सुबह सो कर उठने के बाद अचानक उसकी तबियत खराब हो गई। इलाज के लिए पहले उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। मगर वहां से उसे सिविल अस्पताल ले आए। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-नौसरबाज फल विक्रेता से मोबाइल लेकर  फरार

संसू, रायकोट। केले खरीदने के बहाने नौसरबाज रेहड़ी वाले केला विक्रेता के पास पहुंचे और विक्रेता का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। पीड़ित विजय कुमार के पिता सुल्तान ने बताया वह पासी बेकरी के बाहर केले की रेहडी़ लगाते हैं। मंगलवार की दोपहर दो मोटरसाइकिल सवार युवक उसकी रेहडी पर आए और मेरे बेटे विजय कुमार से केले का रेट पूछा और मेरे बेटे ने उनको केले का रेट बता दिया। वह कहने लगे कि उनको महामाई के जागरण के लिए 15 दर्जन केले चाहिए। उन्होंने मेरे लड़के से मोबाइल फोन मांगा कि वह पूछ कर बताते हैं की केले कितने खरीदने हैं।

मेरे बेटे ने उनको अपना मोबाइल फोन दे दिया और वह मोबाइल फोन लेकर देखते ही फरार हो गए, उन्होंने बताया यह मोबाइल बेटे ने 3 महीने पहले ही 24000 रुपये में खरीदा था, जिसको लेकर धोखे से मोटरसाइकिल सवार युवक फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया की नौसरबाजों की इस नौसर बाजी के बारे में थाना सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और घटना के बारे में जानकारी हासिल की, थाना सिटी के प्रभारी केजे सिंह ने इन नौसरबाजों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिलाया है और उन्होंने शहर निवासियों से आग्रह किया है, कि किसी भी अनजान व्यक्ति को अपना मोबाइल फोन न दें।

chat bot
आपका साथी