UCPMA Poll 2021: 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रचार में झोंकी ताकत; इस बार 1668 सदस्य करेंगे मतदान

UCPMA Poll 2021 नामांकन के बाद प्रत्याशियों ने डटकर प्रचार किया। गौरतलब है कि एशिया की सबसे बड़ी साइकिल एसोसिएशन में 2200 सदस्य हैं। इनमें से 1668 मतदाता इस बार चुनाव में हिस्सा लेंगे। चुनाव अधिकारी की ओर से मॉक ड्रिल भी करवाई जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 10:34 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 01:50 PM (IST)
UCPMA Poll 2021: 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रचार में झोंकी ताकत; इस बार 1668 सदस्य करेंगे मतदान
सोमवार को दोनों ग्रुप के 16 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, [मुनीश शर्मा]। UCPMA Poll 2021: यूनाइटेड साइकिल एंड पाट्र्स मैन्युफेक्चरर एसोसिएशन (यूसीपीएमए) के आठ पदों के चुनाव के लिए सोमवार को दोनों ग्रुप के 16 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं। नामांकन भरने के दौरान तीन लाख आठ हजार रुपये एकत्रित हुए हैं। इन रुपयों से ही एसोसिएशन का चुनाव करवाया जाएगा। गौरतलब है कि प्रधान पद के लिए 25 हजार, वरिष्ठ उपप्रधान के लिए 22 हजार, उपप्रधान के लिए 20 हजार, महासचिव के लिए 22 हजार, सचिव के लिए 20 हजार, संयुक्त सचिव के लिए 15 हजार, प्रोपेगंडा सचिव के लिए 15 हजार और फाइनांस सचिव के पद पर चुनाव लड़ने के लिए 20 हजार रुपये की फीस रखी गई थी।

नामांकन के बाद प्रत्याशियों ने डटकर प्रचार किया। गौरतलब है कि एशिया की सबसे बड़ी साइकिल एसोसिएशन में 2200 सदस्य हैं। इनमें से 1668 मतदाता इस बार चुनाव में हिस्सा लेंगे। चुनाव से पहले पूरी प्रक्रिया को दुरुस्त करने के लिए चुनाव अधिकारी की ओर से मॉक ड्रिल भी करवाई जाएगी। इसमें सावधानियों के प्रति जागरूक किया जाएगा। इस बार चुनाव में कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं जिससे फर्जी मतदान को रोका जा सके।

यह भी पढ़ें-लुधियाना की घोड़ा मंडी में 'सिकंदर' और 'नवाब' पर सबकी नजर, 1.19 करोड़ मिलने पर भी मालिक बेचने काे तैयार नहीं

 लड़ाई-झगड़ा करने वाले का नामांकन होगा रद

चुनाव अधिकारी परोपकार सिंह घुम्मन ने नामांकन भरने आए प्रत्याशियों से एक पत्र पर हस्ताक्षर करवाए हैं। इसमें लिखा था कि अगर कोई प्रत्याशी या उनका समर्थक चुनाव के दौरान हो लड़ाई-झगड़ा या हुड़दंग मचाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए प्रत्याशी का नामांकन रद किया जाएगा। अगर कोई गलत मतदान करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें-होशियारपुर में महिला पुलिसकर्मियों को अजब फरमान, जूड़ा बांधकर आना होगा ड्यूटी पर, हेयर स्‍टाइल नहीं चलेगा

chat bot
आपका साथी