Fraud In Bhatinda: दंपती को कनाड़ा भेजने का झांसा देकर 13 लाख की ठगी, तीन के खिलाफ केस

Fraud In Bhatinda कनाडा भेजने के नाम पर 13 लाख रुपये की जालसाजी करने वाले तीन लोगों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसमें तीनों आरोपी अमृतसर व गुरदासपुर जिलों से संबंधित है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:24 PM (IST)
Fraud In Bhatinda: दंपती को कनाड़ा भेजने का झांसा देकर 13 लाख की ठगी, तीन के खिलाफ केस
बठिंडा में विदेश भेजने के नाम पर दंपती से ठगी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। Fraud In Bhatinda: पंजाब में विदेश भेजने के नाम पर ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मालवा में इस तरह के कई केस सामने आ रहे हैं। कनाडा भेजने के नाम पर 13 लाख रुपये की जालसाजी करने वाले तीन लोगों के खिलाफ बठिंडा सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसमें तीनों आरोपी अमृतसर व गुरदासपुर जिलों से संबंधित है।

सिविल लाइन पुलिस के पास बलजीत सिंह वासी धोबियाना रोड बठिंडा ने शिकायत दी कि वह अपनी पत्नी के साथ कनाडा जाने का इच्छुक था व इस बाबत विदेश जाने की तैयारी कर रहा था।  उसके एक जानकार ने उन्हें बताया कि राजविंदर सिंह वासी खानपुर जिला अमृतसर विदेश भेजने का काम करता है व उसका अपना इमीग्रेशन सेंटर भी चलता है। इसमें एक महिला रमनदीप कौर वासी बहरामपुर जिला गुरदासपुर व सुमितपाल सिंह वासी गांव साठिआला जिला अमृतसर उसके सहयोगी थे।पुलिस का कहना है कि आरेपिताें की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में माैसम का बदला मिजाज, बूंदाबांदी के साथ बारिश शुरू; सुबह से छाए थे बादल

आराेपिताें की तलाश में पुलिस

उक्त लोगों ने उन्हें विदेश भेजने के लिए 13 लाख रुपये की राशि देने के लिए कहा जिसे उन्होंने विभिन्न किश्तों में उक्त तीनों आरोपियों को दिए थे। मामले में काफी समय बीतने के बाद भी उन्हें विदेश नहीं भेजा गया व टालमटोल करते रहे। जब उन्होंने दी गई राशि वापिस करने के लिए कहा तो इंकार कर दिया। मामले की शिकायत एसएसपी बठिंडा के पास की गई जिसमें ईओ विंग की तरफ से मामले में जांच के बाद लगाए आरोप सही पाए गए व तीनों आरोपिताें को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया गया। उक्त केस में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में साइकिल पार्ट्स फैक्ट्री में सेंध लगाकर लाखों का काॅपर व निक्कल चोरी, CCTV में वारदात कैद

chat bot
आपका साथी