लुधियाना में 12 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस पर समझौते का दबाव डालने का आराेप

थाना टिब्बा इलाके में एक बारह साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्ची के अभिभावकों ने बताया कि उनकी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने वाला युवक थाने में ही साफ सफाई का काम करता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:06 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:06 AM (IST)
लुधियाना में 12 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस पर समझौते का दबाव डालने का आराेप
थाना टिब्बा इलाके में एक 12 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। थाना टिब्बा इलाके में एक 12 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्ची के अभिभावकों ने बताया कि उनकी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने वाला युवक थाने में ही साफ सफाई का काम करता है। युवक पुलिस से जान पहचान होने के कारण उलटा उन्हें देख लेने की धमकी देता है। अभिभावकों का आरोप है कि थाने में शिकायत करने पर पुलिस उन्हें समझौता कर लेने का दबाव बना रही है। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी मोहल्ले में दुकान है। घटना के समय वह घर के अंदर गई थी। उनकी बच्ची दुकान पर थी।

इसी दौरान आरोपित दुकान में आया और उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसकी बेटी रोते हुए अंदर आई और सारी घटना बताई। हो हल्ला होने पर इलाके के लोग जमा हो गए और युवक को माफी मांगने के लिए कहने लगे। इस पर आरोपित ने गलती मानने से इंकार करते हुए पुलिस से पहचान होने की धमकियां देनी शुरू कर दी और उन्हें देख लेने की बात कहने लगा। देर रात तक थाने में कार्रवाई न होने पर अभिभावकों ने कहा कि वह रविवार को उच्च अधिकारियों से मिलकर शिकायत करेंगे। इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह रही।

यह भी पढ़ें-सतलुज में नहाने गए तीन दोस्तों में से एक डूबा

मेहरबान क्षेत्र के गांव ससुराली में शुक्रवार शाम को सतलुज में नहाने गए तीन दोस्तों में से एक 17 वर्षीय प्रेम साहनी की डूबने से मौत हो गई। लोगों ने इस हादसे की सूचना थाना मेहरबान की पुलिस को दी जिसके बाद गोताखोरों ने डूबे युवक को बाहर निकाला। भामिया रोड स्थित सीएमसी कालोनी में रहने वाले पिता राजेश साहनी ने बताया कि वह टेलर का काम करते हैं। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। प्रेम शाम चार बजे दो दोस्तों के साथ सतलुज में नहाने गया था। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में पहुंच गया और ऊपर नहीं आ पाया।

chat bot
आपका साथी