दुकान छोड़ खेलने गए बच्चे; गल्ले से 10 हजार हाे गए चोरी; लुधियाना की मक्कड़ कालोनी में वारदात

लुधियाना में चाेरी की अनाेखी वारदात साने आई है। यहां ग्यासपुरा की मक्कड़ कालोनी स्थित करियाना स्टोर में दिनदहाड़े 10 हजार रुपये चोरी हो गए। शिकायत मिलने के बाद थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:40 PM (IST)
दुकान छोड़ खेलने गए बच्चे; गल्ले से 10 हजार हाे गए चोरी; लुधियाना की मक्कड़ कालोनी में वारदात
रमेश सिंह चौहान दुकान मालिक गल्ला दिखाते हुए। (जागरण)

जासं, लुधियाना। शहर में चाेराें ने अब वारदात करने की तरीका बदल दिया है। चाेर अब लाेगाें काे इस तरह से चमका दे रहे हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि कब उनकी पूंजी काेई उड़ा देता है। ग्यासपुरा की मक्कड़ कालोनी स्थित करियाना स्टोर में दिनदहाड़े 10 हजार रुपये चोरी हो गए। शिकायत मिलने के बाद थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में दुकान के मालिक रमेश सिंह चौहान ने बताया कि मक्कड़ कालोनी में उनके घर के बाहर ही उनकी दुकान है। सोमवार दोपहर उन्हें डाक्टर के पास दवा लेने के लिए जाना था।

यह भी पढ़ें-Attack on Punjab Police: लुधियाना में शराब पी रहे चार लोगों की दबंगई, PCR टीम पर हमला कर सरकारी गाड़ी का शीशा तोड़ा

दाेपहर के समय हुई वारदात

दोपहर डेढ़ बजे उसकी पत्नी घर में सो रही थी। जिसके चलते वो बच्चों को दुकान में बैठा कर डाक्टर के पास चला गया। करीब आधा घंटा बाद जब वह वापस आया तो बच्चे दुकान से गायब थे। वो खेलते हुए बाहर चले गली में चले गए थे। उसने जब गल्ला खोल कर चेक किया तो उसमें पड़ी 10 हजार रुपये की नगदी चोरी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-Strike In Ludhiana : लुधियाना में बारिश के बीच पीआरटीसी व पनबस के मुलाजिमों का चक्का जाम, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही पुलिस

आरोपितों का सुराग लगाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। एक दिन पहले ही झपटमारी की वारदातें करने वाले गैंग के दो सदस्यों को थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया हुआ स्पलेंडर मोटरसाइकिल व 11 मोबाइल बरामद किया था। पुलिस की नाक के नीचे यह वारदातें हाे रही है।

यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन पंजाब पर पड़ रहा भारी, रिलायंस आउटलेट बंद, हजारों युवाओं की नौकरियों पर लटकी तलवार

chat bot
आपका साथी