स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने करवाई 10 दिवसीय समर एक्टिविटीज

स्वामी रूप चंद जैन स्कूल की प्रिसिपल राजपाल कौर की अगुवाई में दस दिवसीय ऑनलाइन एक्टिविटीज करवाई गई। इसमें अध्यापकों द्वारा बचों को रोजाना ऑनलाइन नए नए टैलेंट और एक्टिविटीज के साथ रूबरू करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:14 PM (IST)
स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने करवाई 10 दिवसीय समर एक्टिविटीज
स्वामी रूप चंद जैन स्कूल ने करवाई 10 दिवसीय समर एक्टिविटीज

संवाद सहयोगी, जगराओं : स्वामी रूप चंद जैन स्कूल की प्रिसिपल राजपाल कौर की अगुवाई में दस दिवसीय ऑनलाइन एक्टिविटीज करवाई गई। इसमें अध्यापकों द्वारा बच्चों को रोजाना ऑनलाइन नए नए टैलेंट और एक्टिविटीज के साथ रूबरू करवाया गया।

विद्यार्थियों को कक्षाओं वाइज दो भागों में बांटा गया। इसमें प्राइमरी से पांचवी और छठी से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को रोजाना अलग-अलग एक्टिविटिज करवाई गई। इसमें कुकिग विदाउट फायर, डांस, म्यूजिक, श्रूंगार, योगा, ग्रूमिग, सिगिग, पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, ब्यूटी एंड वैलनेस तथा आध्यात्मिक शिक्षाएं शमिल की गई। प्रिसिपल राजपाल कौर ने इन सभी एक्टिविटीज में शामिल होने पर हुए बच्चों और परिजनों को और भी उत्साहित किया। उन्होंने कहा कि स्कूल मैनेजमेंट हमेशा ही विद्यार्थियों के सर्व पक्षी विकास के लिए आगे होकर कार्य कर रही है और विद्यार्थियों को नई टेक्नोलॉजी के साथ आगे जोड़कर शिक्षा में उच्च मुकाम हासिल करने के लिए सुविधाएं प्रदान कर रही है ।

chat bot
आपका साथी