नशे की 450 नशीली गोलियों सहित युवक काबू

थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने नशे की 450 गोलियों समेत युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:38 PM (IST)
नशे की 450 नशीली गोलियों सहित युवक काबू
नशे की 450 नशीली गोलियों सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने नशे की 450 गोलियों समेत युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित गुरजीत सिंह उर्फ जीता निवासी लोहियां जिला जालंधर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ मनदीप कौर ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान लोहियां चूंगी के पास मौजूद थे। सामने से आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी लेने पर उससे नशे की 450 गोलियां बरामद की गई। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हेरोइन समेत युवक काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी :

थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 145 ग्राम हेरोइन समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित राजू उर्फ सोढी निवासी सुल्तानपुर लोधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव सैचां के पास मौजूद थे। सामने से पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी लेने पर 145 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

अवैध शराब सहित दो युवक पकड़े

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 15000 एमएल अवैध शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ काका पुत्र सुखदेव सिंह निवासी धालीवाल दोना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों ने गश्त के दौरान पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका। युवक के हाथ में प्लास्टिक की कैनी थी। तलाशी लेने पर कैनी से 15 हजार एमएल अवैध शराब बरामद की गई। एक अन्य मामले में थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने 22500 एमएल अवैध शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित मनजीत सिंहनिवासी गांव बागपुर थाना फत्तूढींगा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी