अवैध पिस्तौल से बेई किनारे फायरिंग कर रहा युवक काबू

सीआइए स्टाफ कपूरथला की पुलिस कार्रवाई करते हुए बेई के किनारे अवैध पिस्तौल से फायरिग कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:20 PM (IST)
अवैध पिस्तौल से बेई किनारे फायरिंग कर रहा युवक काबू
अवैध पिस्तौल से बेई किनारे फायरिंग कर रहा युवक काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सीआइए स्टाफ कपूरथला की पुलिस कार्रवाई करते हुए बेई के किनारे अवैध पिस्तौल से फायरिग कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बाद में पूछताछ के बाद एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख के आदेशों पर जिला भर में चल रही अपराध विरोधी मुहिम के तहत एसपी (डी) विशालजीत सिंह तथा डीएसपी (डी) सरबजीत राय की निगरानी में सीआइए स्टाफ कपूरथला की टीम ने सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान टीम को सूचना मिली कि हुसैनपुर के निकट बेई के किनारे एक व्यक्ति हवा में फायरिग कर रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जब आरोपी को काबू किया तो उससे प्वाइंट 32 बोर का अवैध पिस्तौल बरामद हुआ।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम जोगिदर सिंह उर्फ सोनू निवासी गांव तलवंडी चौधरियां बताया। आरोपी ने बताया कि वह बरामद अवैध पिस्तौल मध्य प्रदेश से लेकर आया है। उक्त पिस्तौल को मध्य प्रदेश से लाने के लिए उसके साथ अपनी कार में बलविन्द्र सिंह साबी निवासी सैदो भुलाणा साथ गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने छापामारी कर बलविन्द्र सिंह साबी को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी जोगिन्द्र सिंह के खिलाफ पहले भी थाना तलवंडी चौधरियां में मामला दर्ज है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी