चोरी की बाइक सहित युवक काबू

थाना सिटी फगवाड़ा की पुलिस ने चोरी की बाइक सहित युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 11:58 PM (IST)
चोरी की बाइक सहित युवक काबू
चोरी की बाइक सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : थाना सिटी पुलिस ने चोरी की बाइक सहित युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पूछताछ के दौरान पर्स झपटने की वारदात करने की बात कही है। आरोपित की पहचान साहिल थापर निवासी मोहल्ला वाल्मीकि हदियाबाद फगवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दो अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं। एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि वह सुभाष नगर चौक के निकट मौजूद थे। सूचना मिली कि आरोपित चोरी की बाइक पर घूम रहा है। बसरा पैलेस के निकट पुलिस ने उसे चोरी की बाइक सहित काबू कर लिया। पूछताछ में साहिल ने बताया कि एक सितंबर को उसने खेड़ा रोड से एक महिला पर्स झपटा था। पर्स में तीन हजार रुपये और मोबाइल फोन था। पुलिस ने उक्त सामान भी उससे बरामद कर लिया है।

928 प्रतिबंधित कैप्सूल सहित युवक पकड़ा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : थाना सदर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उससे 928 प्रतिबंधित कैप्सूल और 600 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर केस दर्ज किया हैं। आरोपित की पहचान प्रजवल कुमार उर्फ साहिल निवासी खाटी फगवाड़ा के रूप में हुई है। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मियों के साथ केजी रिसोर्ट पर मौजूद थे। पुलिस को देखकर एक युवक पीछे मुड़ गया तथा एक लिफाफा फेंक दिया। पुलिस ने युवक को शक के आधार पर काबू कर लिया। लिफाफे से 928 प्रतिबंधित कैप्सूल और 600 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई।

अवैध शराब सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना कबीरपुर की पुलिस ने छह हजार एमएल अवैध शराब सहित युवक को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान प्रीतपाल सिंह उर्फ पाला निवासी आहली कलां के रूप में हुई है। एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव आहली कलां के पास मौजूद थे। इस दौरान प्लास्टिक की केनी लेकर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। केनी की तलाशी लेने पर छह हजार एमएल अवैध शराब बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी