हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने हेरोइन के साथ युवक को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:35 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:35 PM (IST)
हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव डडविडी के पास मौजूद थे। सामने से आ रही कार को पुलिस ने तलाशी के लिए रोका। पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम अमनदीप सिंह उर्फ दुल्ला निवासी गांव डडविडी बताया। कार की तलाशी लेने पर 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने कार चालक को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

21 बोतल शराब के साथ युवक पकड़ा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली की पुलिस ने 21 बोतल अवैध शराब के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस सूचना मिली कि शिदा सिहनिवासी गांव बूट अपने घर में शराब बेचता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर उक्त जगह पर छापामारी के दौरान आरोपित को 21 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।

किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में तीन नामजद

संवाद सहयोगी, कपूरथला: थाना फत्तूढींगा पुलिस किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस को दी गई शिकायत में शहर निवासी किशोरी के पिता ने बताया उसकी बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। उसे अभिषेक नाम का लड़का अपने साथ शादी करने के लिए परेशान करता था। 10 अक्टूबर की रात को खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो रहा था। रात 11:30 जब उसकी आंख खुली तो देखा कि उसकी बेटी अपने बिस्तर पर नहीं थी। अब उन्हें पता चला है कि उसकी बेटी को अभिषेक निवासी गांव खानपुर फत्तूढींगा अपनी माता प्रवीन कौर व बिल्लू निवासी गांव धालीवाल के साथ मिलकर शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी