25 ग्राम हेरोइन के साथ युवक काबू

सीआइए स्टाफ फगवाड़ा ने एक्टिवा सवार युवक को 25 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:55 PM (IST)
25 ग्राम हेरोइन के साथ युवक काबू
25 ग्राम हेरोइन के साथ युवक काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सीआइए स्टाफ फगवाड़ा ने एक्टिवा सवार युवक को 25 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। आरोपित की पहचान गौरव कलूचा निवासी निम्मां वाला चौक आनंद नगर फगवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सीआइए स्टाफ फगवाड़ा की टीम ने चेकिग के दौरान पलाही पुल के निकट एक्टिवा सवार युवक को शक के आधार पर रोका। तलाशी के दौरान उसके पास से 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई कि आरोपित गौरव बरामद की गई हेरोइन सन्नी निवासी अमृतसर से लाया है जिसके कारण उसे भी इस मामले में नामजद किया है। पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करेगी।

98 प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली की पुलिस ने 98 प्रतिबंधित गोलियों सहित युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना कोतवाली की पुलिस गांव बूट के पास मौजूद थे। पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ दौरान उसने अपना नाम फुम्मन सिंह उर्फ बिट्टू निवासी गांव बूट बताया। तलाशी लेने तो उससे 98 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की। थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान आरोपित से अहम खुलासा होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी