नशे की 23 नशीली गोलियों सहित युवक काबू

थाना सिटी पुलिस ने नशे की 23 गोलियों सहित युवक को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:40 PM (IST)
नशे की 23 नशीली गोलियों सहित युवक काबू
नशे की 23 नशीली गोलियों सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : थाना सिटी पुलिस ने नशे की 23 गोलियों सहित युवक को काबू किया है। आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एएसआई बख्शीस सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मियों के साथ चाचोकी पुली पर गश्त कर रहे थे। सामने से आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका जिसने अपना नाम आकाश पुत्र कूड़ा राम वासी छज कालोनी फगवाड़ा बताया। तलाशी के दौरान उसके पास से नशे की 23 गोलिया बरामद हुई।

18750 एमएल अवैध शराब सहित काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने 18750 एमएल शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित सुरिदर लाल उर्फ सोनू निवासी गांव सिधवां दोना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ पाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सुरिदर लाल ग्राहकों को शराब बेचने जाने की तैयारी कर रहा है। पुलिस ने उक्त जगह पर छापामारी कर आरोपित को 18750 एमएल शराब समेत गिरफ्तार किया।

हेरोइन समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन सहित युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित पवन कुमार निवासी गांव तलवंडी महिमा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ हरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों ने करतार फिलिग स्टेशन के पास आरोपित को शक के आधार पर रोका। तलाशी लेने पर उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी