यूथ अकाली दल ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

कपूरथला में खस्ताहाल इमारतों से हादसा होने का खतरा है।

JagranTue, 14 Sep 2021 11:23 PM (IST)
यूथ अकाली दल ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : शहर के अमृत बाजार और सराफा बाजार जस्पाला वाली गली में स्थित खस्ता हालत इमारतों को गिराने की मांग पिछले काफी लंबे समय से की जा रही थी। नगर निगम की ओर से कोई सुनवाई ना होने के कारण सोमवार को यूथ अकाली दल के कार्यकर्ताओं और बा•ार के दुकानदारों ने मिलकर यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय उपप्रधान अवि राजपूत के नेतृत्व में अमृत बाजार में जिला प्रशासन, विधायक राणा गुरजीत सिंह और नगर निगम के मेयर के खिलाफ रोड जाम कर धरना दिया। करीब दो घंटे तक चले इस धरने में दुकानदारों और यूथ अकाली नेताओ ने जिला प्रसाशन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रधान यश महाजन भी उपस्थित थे। एसएचओ गौरव धीर के आश्वासन के बाद धरना समाप्त करते एसएचओ को एक मांग पत्र दिया गया जिसमे निगम के लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। उन्होंने कहा कि नगर निगम और जिला प्रशासन लोगों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने खस्ताहाल इमारतों को गिराकर लोगों को राहत दिलाने की मांग उठाई।

अवि राजपूत ने बताया कि शहर के अमृत बाजार और सराफा बाजार जस्पाला वाली गली में स्थित खस्ताहाल इमारतें किसी बड़े हादसे को न्योता दे रही हैं। इमारतें कभी भी गिर सकती है लेकिन नगर निगम कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस पर मनजीत सिंह, अशोक कुमार, अनिल, लाडी, धीरज नय्यर, कुलदीप धीर, तजिदर सिंह, दीपक बिशट, सैंडी, सुमित कपूर, अरविदर सिंह, तनवीर बन्नू, गोपी, अमित अरोड़ा, बलराज सहोता, निक्का, मोनू, विपन, नवतेज सिंह, लखबीर सिंह, गोलू आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.