यूथ अकाली दल ने पाकिस्तान का पोस्टर जलाया

यूथ अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने कचहरी चौक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:33 PM (IST)
यूथ अकाली दल ने पाकिस्तान का पोस्टर जलाया
यूथ अकाली दल ने पाकिस्तान का पोस्टर जलाया

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सोमवार को आतंकियों की ओर से किए गए हमले में पांच जवान शहीद हो गए, जिनमें तीन पंजाब से हैं। शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ हमदर्दी जताते हुए यूथ अकाली के राष्ट्रीय उपप्रधान अवि राजपूत ने कहा कि इन शूरवीरों की तरफ से देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए दिखाई गई समर्पण भावना सैनिकों को अपनी ड्यूटी और भी शिद्दत और वचनबद्धता के साथ निभाने के लिए प्रेरित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि वीर जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

मंगलवार को यूथ अकाली दल ने जम्मू-कशमीर के पूंछ इलाके में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में कचहरी चौक में पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का पोस्टर जलाया। कार्यकर्ताओ ने आतंकी घटना की कड़े शब्दों में निदा करते हुए पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। अवि राजपूत ने कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कठोर निर्णय लेना जरुरी है। आतंकवादी आए दिन देश की जनता में दहशत भरने का काम कर रहे हैं जिसपर सख्त कार्रवाई की जाए। यूथ अकाली दल के कार्यकर्ताओ ने मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर अशोक शर्मा, मंजीत सिंह काला, अनिल वर्मा, तजिदर सिंह, कुलदीपक धीर, सैंडी, दीपक बिष्ट, राकेश कुमार, अमित कुमार, रूबल धीर, अभी, गुरप्रीत सिंह, बलराज सहोता, पिटू डे, रोहित गांधी, लखबीर सिंह, सन्नी, दीपक, तोपिदर, कृष्णा, हनी, मणि, दीपू, आशी, आकाश, पंकज, विशाल, रिकू सभरवाल, राकी सहोता, मनजिदर सिंह, अरुण कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी