सरकार पर फूटा पंचायत समिति और जिला परिषद कर्मचारियों का गुस्सा

पंचायत समिति और जिला परिषद कर्मचारी ने मांगें मनवाने के लिए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

JagranFri, 23 Jul 2021 11:04 PM (IST)
सरकार पर फूटा पंचायत समिति और जिला परिषद कर्मचारियों का गुस्सा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : पंचायत समिति और जिला परिषद कर्मचारी ने मांगें मनवाने के लिए वीरवार को 24वें दिन अपनी हड़ताल जारी रखते हुए बीडीपीओ कार्यालय समक्ष पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यूनियन नेताओं ने पंजाब सरकार को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे जल्द पूरी न हुई तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा जिसकी जिम्मेवारी पंजाब सरकार की होगी।

धरने को संबोधन करते हुए सवरनदीप कुमार व हरजिदर कौर ने कहा कि पंजाब भर में सरकार के अन्य विभागों के साथ-साथ ग्रामीण विकास व पंचायत विभाग पंजाब और पंचायत समिति के अधिकारी व कर्मचारी मांगों को लेकर 24 दिनों से हड़ताल पर है। सरकार ने छठे वेतन आयोग में मुलाजिमों के वेतन व भत्ते में बढ़ोतरी करने की बजाय कटौती की है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुलाजिम जत्थेबंदियों की हड़ताल से गांवों में विकास कार्य बिल्कुल ठप होकर रह गए है। लेकिन सरकार को मुलाजिमों की मांगों की परवाह नहीं है। मुलाजिम जत्थेबंदियां अब सरकार के साथ आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर है। इस अवसर पर रविदरपाल सिंह, धरमिदर सिंह, तरलोचन सिंह, पुरुषोत्तम लाल, परमजीत कुमार, सवरणदीप कुमार, हरजिदर कौर, आजाद मसीह, बलदेव सिंह, सर्बजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, अमरजीत नाहर, अमनिदर सिंह, कुमारी कोमलप्रीत , विशाल दत्ता, सर्बजीत सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

एडीसी ने विकास कार्यो की प्रगति का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, ढिलवां : एडीसी अर्बन आदित्य उप्पल (आइएएस,) ने शुक्रवार को नगर पंचायत ढिलवां के दफ्तर का निरीक्षण किया। उन्होंने नगर पंचायत की ओर से ढिलवां में करवाए जा रहे विकास कार्यों की प्रगति का जायजा लिया तथा दफ्तर के आमदनी और खर्च के रिकार्ड की भी चेकिग की। इस मौके पर कार्य साधक अफ्सर चंदर मोहन भाटिया, कमल कुमार, संजीव शर्मा, संतोष सोंधी, बिमल शर्मा, रीचा, रजिदर कुमार आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.