हेरोइन सहित महिला काबू

थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने हेरोइन सहित महिला को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:49 PM (IST)
हेरोइन सहित महिला काबू
हेरोइन सहित महिला काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान नौ ग्राम हेरोइन सहित महिला को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित बलवंत कौर पत्नी सुरजीत सिंह निवासी गांव तोती थाना सुलतानपुर लोधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसएचओ हरजीत सिंह ने बताया कि एसएसआइ कुलदीप सिंह और एसटीएफ टीम समेत गश्त के दौरान गांव तोती से मनियाला, तारपुर को जा रहे थे। जब वह गांव मनियाला पहुंचे तो सामने से एक महिला पैदल आती हुई दिखाई दी जो कि पुलिस को देख कर घबरा गई। महिला ने एक लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया। उसको महिला पुलिस कर्मचारी की मदद के साथ शक की बिना पर काबू कर लिया गया। लिफाफे की जांच करने पर उसमें से नौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

20 बोतल शराब समेत युवक काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना फतूढींगा की पुलिस ने 20 बोतल शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित जोगिदर सिंह उर्फ बिल्ला निवासी फतूढींगा के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ राजबिदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त दौरान अड्डा खानपुर से मुंडी को जा रहे थे। सामने से प्लास्टिक का बोरा लेकर आ रहा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक को काबू कर लिया। बोरे की तलाशी लेने पर 20 बोतल शराब बरामद किया गया। थाना फतूढींगा की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक अन्य मामले में थाना सिटी की पुलिस ने 10 बोतल शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित डिपल निवासी मोहल्ला अमन नगर कपूरथला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। हेड कांस्टेबल अमृतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी चूहड़वाल चूंगी कपूरथला मौजूद थे। सूचना मिली कि अपने घर के बाहर शराब बेच रहा है। पुलिस ने छापामारी के दौरान आरोपित को 10 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी