कार और क्रेन की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल

सुल्तानपुर लोधी के गांव भाणोलंगा स्थित पेट्रोल पंप के सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:21 PM (IST)
कार और क्रेन की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल
कार और क्रेन की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : गांव भाणोलंगा के पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार देर रात कार व क्रेन की टक्कर आमने-सामने की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। मृतका की पहचान सतनाम कौर पत्नी गुरदीप सिंह निवासी गांव नवां पिंड भट्ठा तथा घायलों की पहचान साबी पुत्र बलवीर सिंह, पलजिदर कौर पुत्री बलवीर सिंह, रज्जी पत्नी बलवीर सिंह, सुखविदर कौर पत्नी मंगल सिंह निवासी सभी नवां पिड भट्ठे जिला कपूरथला के रूप में हुई है। घायलों को उपचार के लिए सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

कार चालक साबी पुत्र बलबीर सिंह वासी गांव नवां पिड भट्ठे जिला कपूरथला ने बताया कि वह अपने परिवार सहित कार में सवार होकर सुल्तानपुर लोधी के गांव सेंचा के गुरुद्वारा साहिब में चल रहे मेले में शामिल होने के लिए जा रहा था। गांव भाणोलंगा के पेट्रोल पंप के पास सुल्तानपुर लोधी की ओर से आ रही क्रेन के साथ कार टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल सतनाम कौर पत्नी गुरदीप सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में दाखिल करवाया गया जहां पर डयूटी डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसके अलावा हादसे में घायल साबी, पलजिदर कौर, रज्जी, सुखविदर कौर निवासी सभी नवां पिड भठ्ठे जिला कपूरथला को सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायलों में दो महिलाओं की हालत नाजुक होने के चलते कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचे थाना सुल्तानपुर लोधी के एसआइ जसपाल सिंह, एएसआइ जिदर सिंह ने बताया कि क्रेन को दीपक कुमार पुत्र स्वर्ण सिंह वासी चूहड़ वाली जिला जालंधर चला रहा था। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है और जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी