हिदू कन्या कालेज की छात्राओं के लिए टीकाकरण शिविर लगाया

स्थानीय हिदू कन्या कालेज ने पंजाब सरकार द्वारा प्राप्त निर्देशों के चलते कैंप लगाया गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:21 PM (IST)
हिदू कन्या कालेज की छात्राओं के लिए टीकाकरण शिविर लगाया
हिदू कन्या कालेज की छात्राओं के लिए टीकाकरण शिविर लगाया

जागरण संवाददाता, कपूरथला : स्थानीय हिदू कन्या कालेज ने पंजाब सरकार द्वारा प्राप्त निर्देशों के अनुसार कालेज/स्कूल खोलने की तैयारी पूरी करते हुए 18 वर्ष से अधिक आयु के विद्यार्थियों के लिए टीकाकरण शिविर आयोजित किए, जिसमें 83 विद्यार्थियों का टीकाकरण किया गया।

कालेज के प्राचार्य डा. अर्चना गर्ग ने बताया कि कालेज ने उन छात्रों की पहचान कर ली है, जिनको अभी तक टीका नहीं लगा है। विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाओं के चलते आज केवल कामर्स स्ट्रीम से जुड़े बच्चों को ही बुलाया गया था।

पेपरों के शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए आ‌र्ट्स और कामर्स स्ट्रीम के छात्रों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन जल्द किया जाएगा। इसके अलावा कालेज पंजाब सरकार की ओर से जारी कोविड से जुड़े निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहा है और कालेज कैंपस को साफ-सुथरा रख रहा है। शिविर का आयोजन कालेज के रेडक्रास क्लब, रेड रिबन क्लब व स्टूडेंट सर्विस क्लब के शिक्षकों व स्वयंसेवियों की मदद से किया गया। इस मौके पर प्राचार्य डा. अर्चना गर्ग, प्रो जसवंत कौर, डा. रितु गुप्ता, कालेजीएट स्कूल के एकेडमिक इंचार्ज संजीव भल्ला और इन क्लबों से जुड़े सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी