वैक्सीनेशन कैंप में 100 लोगों ने लगवाया टीका

स्वास्थ्य विभाग ने श्री महावीर जैन माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 08:41 PM (IST)
वैक्सीनेशन कैंप में 100 लोगों ने लगवाया टीका
वैक्सीनेशन कैंप में 100 लोगों ने लगवाया टीका

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

स्वास्थ्य विभाग ने श्री महावीर जैन माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में फ्री कोरोना वैक्सीन लगाने का दूसरा कैंप लगाया। कैंप का शुभारंभ एसएस जैन सभा के चेयरमैन दविदर कुमार जैन, स्कूल प्रधान अजय जैन, सचिव अतुल जैन व कोषाध्यक्ष रोहित जैन की देखरेख में हुआ। इस कैंप में 18 वर्ष से अधिक आयु के 100 महिला तथा पुरुषों को कोरोना रोधी वैक्सीन का टीका लगाया गया।

इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक कमेटी के प्रधान अजय जैन ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के इस प्रयास की प्रशंसा की तथा कहा कि प्रदेश सरकार ने पंजाब में कोविड-19 की रोकथाम के लिए 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों को कोरोना महामारी का प्रसार रोकने के लिए बिना घबराहट के वैक्सीन लगवानी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने टीका लगवा चुके लोगों से भी किसी तरह की लापरवाही न बरतते हुए शारीरिक दूरी, मास्क पहनने व हाथों को बार-बार धोने जैसी सावधानियों का पालन करते रहने की अपील की। सेहत विभाग व सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन का पाल करें, बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर जाएं। खासकर बुजुर्गो तथा गर्भवती महिलाओं को सेहत का अधिक ध्यान रखने की जरूरत है। यदि कोरोना के लक्षण दिखे तो जांच अवश्य करवाएं, जिससे समय पर इलाज हो सके।

उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर आने वाले दिनों में भी वैक्सीनेशन के कैंप जारी रहेंगे। इस मौके पर रमेश जैन, ललित जैन, कीमती लाल जैन चंदन व समाजसेवक मलकीयत सिंह रघबोत्रा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी