शिव मंदिर में शिविर लगाकर 110 लोगों को लगाया टीका

कोरोना महामारी से लोगों को सुरक्षित रखने के मकसद से विधायक बलविदर के प्रयासों से कैंप लगाया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:35 PM (IST)
शिव मंदिर में शिविर लगाकर 110 लोगों को लगाया टीका
शिव मंदिर में शिविर लगाकर 110 लोगों को लगाया टीका

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना महामारी से लोगों को सुरक्षित रखने के मकसद से विधायक बलविदर सिंह धालीवाल व डिप्टी कमीशनर कपूरथला दीप्ती उप्पल के दिशानिर्देश पर फगवाड़ा सेहत विभाग की टीम ने बुधवार को वार्ड नंबर 15 के कांग्रेसी नेता गुरजीत पाल वालिया व परमजीत कौर वालिया की अगुआई में प्रकट श्री शिव शिव मंदिर में वैक्सीनेशन के लिए शिविर लगाया। कैंप में विधायक धालीवाल के बेटे कमल धालीवाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए और उन्होंने वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करते हुए कहा कि कोरोना के खात्मे के लिए सभी का वैक्सीन होना जरूरी है। हमें बिना किसी डर से वैक्सीन लगवानी चाहिए।

इस मौके पर मंदिर कमेटी ने कमल धालीवाल को चुनरी देकर सम्मानित किया। कैंप के दौरान 110 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। गुरजीत सिंह वालिया व परमजीत कौर वालिया ने कहा कि विधायक धालीवाल के आभारी है, उनके द्वारा किए प्रयासों के चलते मोहल्ले में लोगों की तंदरुस्ती के लिए कैंप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि उनके वार्ड में अब तक आठ कैंप लग चुके हैं।

इस मौके पर बिल्ला प्रभाकर, जज्जी वालिया, बिटू वालिया, रमन सूद, जीवन कुमार, बल्लू वालिया, हरमीत सिंह, राहुल वालिया, सोनू वालिया, गगन तलवाड़, सुरिदर शर्मा, किशन मारकंडा, शिव दत्त वर्मा, मनदीप मन्नी गायक, बुद्दू वालिया टोनी वालिया, मनजीत कौर वालिया, अनु प्रभाकर, सविता वधवा, सुरजीत कौर, सरोज शर्मा, छोटा गांधी वालिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी