शिविर में 115 लोगों को लगाया गया कोरोना रोधी टीका

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के निर्देशानुसार शहर के वार्ड नंबर तीन में कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:39 PM (IST)
शिविर में 115 लोगों को लगाया गया कोरोना रोधी टीका
शिविर में 115 लोगों को लगाया गया कोरोना रोधी टीका

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के निर्देशानुसार शहर के वार्ड नंबर 31 में पड़ते ओंकार नगर में स्थित गुरुद्वारा परिसर में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीन शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ कांग्रेस नेता हर्ष शर्मा ने किया। कैंप में 115 लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। हर्ष शर्मा ने विधायक धालीवाल तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम के इस प्रयास की प्रशंसा की।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से पंजाब में कोरोना की रोकथाम के लिए 18 साल से अधिक के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना रोधी टीका लगाया जा रहा है। सभी नागरिकों को कोरोना महामारी का प्रसार रोकने के लिए वैक्सीन का टीका लगवाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने टीका लगवा चुके लोगों से भी किसी तरह की लापरवाही न बरतने की अपील करते हुए कहा कि शारीरिक दूरी, मास्क पहनने व हाथों को बार-बार धोने जैसी सावधानी का पालन करें। बुजुर्गो तथा गर्भवती महिलाओं का खास ध्यान रखने की आवश्यकता है। बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर जाएं। सरकार व प्रशासन ने छूट भले ही दे दी है, परंतु सावधानी बरतना अति आवश्यक है।

विधायक धालीवाल के दिशा निर्देशों पर आने वाले दिनों में वार्ड में वैक्सीनेशन के शिविर लगाए जाते रहेंगे।

इस मौके पर ईएसआइ अस्पताल से अमरजीत कौर, आशा वर्कर अंकिता, नील पांडे, दलजीत, सुरिदर गुप्ता, शारदा नंद, जोगिंदर मान, जगतार सिंह, एचएस मिन्हास, याद राम, सुलतान मोहम्मद, निर्मल शर्मा, अरुण शर्मा, तिलक राज, सुरिंदर, बाबूलाल, डा. गिरिजा राम, राकेश कुमार, बूढ़न बाबा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी