आंगनबाड़ी सेंटर भगतपुरा में कैंप, 200 ने लगवाई वैक्सीन

सेहत विभाग द्वारा पूर्व पार्षद पवित्र सिंह के नेतृत्व में मोहल्ला भगतपुरा की गली नंबर तीन में स्थित आंगनबाड़ी सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

JagranPublish:Fri, 17 Sep 2021 01:20 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:20 AM (IST)
आंगनबाड़ी सेंटर भगतपुरा में कैंप, 200 ने लगवाई वैक्सीन
आंगनबाड़ी सेंटर भगतपुरा में कैंप, 200 ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सेहत विभाग द्वारा पूर्व पार्षद पवित्र सिंह के नेतृत्व में मोहल्ला भगतपुरा की गली नंबर तीन में स्थित आंगनबाड़ी सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। सुखप्रीत सिंह, चांदनी, अनीता मान की टीम ने 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 200 लोगों को वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई। पवित्र सिंह ने सेहत विभाग की टीम व विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल का आभार प्रकट किया। इसके साथ ही लोगों से टीका लगवाने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी की। इस अवसर पर आरती, बलवीर कौर, सुभाष चंद्र, रमा रानी, सुनीता रानी, लखबीर सिंह तुली आदि उपस्थित थे।

वैक्सीनेशन कैंप में 160 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

वहीं शुगर मिल कालोनी में समाजसेवी जतिदर सिंह कुंदी के नेतृत्व में सेहत विभाग द्वारा वैक्सीनेशन कैंप लगाया दया। इसमें 160 लोगों को वैक्सीन लगाई है। जतिदर सिंह कुंदी ने कहा कि क्षेत्र वासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगातार सेहत विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे है। कोरोना महामारी को जल्द खत्म करने के लिए लोग वैक्सीन लगवाएं और प्रदेश सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करें। इस मौके पर हरमिदर सिंह कुंदी, नरिदर जोशी, बिक्रमजीत सिंह, रविदर वोहरा, अमनजोत, मनजिदर सिंह, वीपी वर्मा, कुलवंत सिंह, मोनिका मनरूप, गीताजंलि भी उपस्थित थे।