अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी ने नीलकंठ मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी (रजि.) कपूरथला और सिविल अस्पताल ने मेडिकल कैंप लगाया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:35 PM (IST)
अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी ने नीलकंठ मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप
अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी ने नीलकंठ मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, कपूरथला। अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी (रजि.) कपूरथला और सिविल अस्पताल कपूरथला के सहयोग से श्री नीलकंठ मंदिर अर्बन एस्टेट में 11वां कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया। कैंप में 1145 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई। अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसायटी कपूरथला के प्रधान डा. रंजीत राय ने बताया कि बुधवार के कैम्प में को काविशील्ड की 104 दूसरी डोज लगवाई गई है। डा. रंजीत राय ने बताया कि जिला प्रशासन, सिविल अस्पताल और सी एचसी फतूधींगा के सहयोग से गुरुद्वारा साहिब अर्बन एस्टेट तथा श्री नीलकंठ मंदिर में अब तक कुल 11 कैंप लगवाया है, जिसमें 1145 कोविशील्ड अथवा कोवैक्सन की पहली और दूसरी डोज लगवाई गई। अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसाइटी के महासचिव एडवोकेट अनुज आनंद ने बताया कि सोसाइटी के उप प्रधान राकेश शर्मा, स्वर्ण सिंह मठारू, के एस नागरा, विशेष रूप से पिछले कई दिनों से लगातार स्थानीय निवासियों को कोविद-19 की वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर रहें है।

सोसाइटी के वरिष्ठ उप प्रधान जगविदर सिंह तोरा ने बताया इन दस कैंप में सिविल हास्पिटल कपूरथला और सीएचसी फत्तूधींगा के डाक्टर और स्टाफ ने पूरा साथ दिया। वैक्सीनेशन कैंप के समापन पर सोसाइटी के उप प्रधान ने डा. संदीप धवन राजीव पराशर, डा. कमलजीत कौर डा. तरदीप सिंह लाम्बा और रवनीत कौर का धन्यवाद किया।

इस कैम्प में केएस नागरा, शरणजीत सिंह, संजय शर्मा, अशोक गुप्ता कार्तिक जोशी, हरमन सिंह, इंद्रजीत सिंह, सुनंदन, समीर सभरवाल, अमिश कुंद्रा, बलजीत राय, डा. दीपक अरोड़ा ने भी विशेष योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी