माडर्न जेल में विचाराधीन कैदी से की मारपीट, मामला दर्ज

कपूरथला स्थित माडर्न जेल में बंद विचाराधीन कैदी से मारपीट करने वाले कैदियों पर केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:23 PM (IST)
माडर्न जेल में विचाराधीन कैदी से की मारपीट, मामला दर्ज
माडर्न जेल में विचाराधीन कैदी से की मारपीट, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : माडर्न जेल में बंद विचाराधीन कैदी से मारपीट करने के आरोप में थाना कोतवाली पुलिस ने कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। माडर्न जेल में बंद विचाराधीन कैदी सलविदर सिंह निवासी गांव गजल तरनतारन ने अपनी शिकायत में बताया कि वह वीरवार को शाम साढ़े पांच बजे बैरक नंबर छह के पास गया था। वापस आने के दौरान जब वह अपने बैरक की तरफ जाने लगा तो उसे बैरक नंबर छह के कमरा नंबर चार में हवालातियों ने बुलाया और कहा कि उसे पड्डा बुला रहा है। पड्डा के साथ उसकी मासी का लड़का भी सजा काट रहा है। वह बैरक नंबर छह के कमरा नंबर चार में चला गया। इस दौरान पड्डा और उसकी मासी के बेटे ने उसपर हमला कर घायल कर दिया। वह किसी तरह वहां से अपनी जान बचा कर भाग निकला।

जेल में बंद विचाराधीन कैदी से नशीला पदार्थ बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : माडर्न जेल में चेकिंग के दौरान जेल पुलिस ने विचाराधीन कैदी से 18 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है। जेल प्रशासन की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

माडर्न जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट दलबीर सिंह ने बताया वह 13 अक्टूबर को जेल के बैरकों की चेकिग कर रहे थे। बैरक नंबर छह के कमरा नंबर 12 में बंद विचाराधीन सतकार सिंह निवासी कोटला रायका थाना बाघा पुराना जिला मोगा से 18 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। जेल पुलिस ने थाना कोतवाली की पुलिस को सूचित किया। थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी