धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का समुचित विकास हो रहा : सौरव शर्मा

फगवाड़ा के विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के प्रयासों से सड़कों का निर्माण शुरू हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:01 PM (IST)
धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का समुचित विकास हो रहा : सौरव शर्मा
धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का समुचित विकास हो रहा : सौरव शर्मा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

फगवाड़ा के विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के प्रयासों से मोहल्ला पीपारंगी के निवासियों को बड़ी राहत मिलने जा रही है। पीपारंगी में 30 लाख की लागत से बनकर तैयार होने वाली सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई गई। वार्ड के पूर्व पार्षद अमरजीत सिंह व समाजसेवी सौरव शर्मा ने कहा कि बीते कई वर्षों से पीपारंगी के वासी टूटी व खराब सड़कों की समस्या से परेशान थे। पूर्व की अकाली-भाजपा सरकार की ओर से क्षेत्र वासियों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों द्वारा विकास के बड़े बड़े दावे किए लेकिन असल में जमीनी सच्चाई कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों वह वार्ड वासियों की इस समस्या को लेकर विधायक धालीवाल से मिले थे, जिन्होंने भरोसा दिया था कि वह जल्द ही पीपारंगी की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवाएंगे। इसी क्रम में वीरवार को क्षेत्र में सड़कों का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि करीबन 30 लाख की लागत से पीपारंगी की गली नंबर 9 के विकास कामों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास हो रहा है, उन्होंने कहा कि जब से वे विधायक चुने गए हैं तब से लेकर अब तक फगवाड़ा की नुहा बदलने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए जा चुके है। उन्होंने कहा कि विधायक जनहित से जुड़ी हर समस्या को पहल के आधार पर समाधान करते है।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरबंस, मनोज यादव, जीत राम, अशोक कुमार, विजय संधी, बंटी, सत्तू रल, गोरी शंकर, मोहन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी