मामूली विवाद में युवक की गला दबाकर की हत्या

शुक्रवार देर रात मामूली बात को लेकर गांव महेड़ू में युवक की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:16 PM (IST)
मामूली विवाद में युवक की गला दबाकर की हत्या
मामूली विवाद में युवक की गला दबाकर की हत्या

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शुक्रवार देर रात मामूली बात को लेकर गांव महेड़ू में स्थित लॉ गेट के पास केयर टेक का काम करने वाले तीन युवकों की आपस किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद दो युवकों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव, मोबाइल व स्कूटी को निकटवर्ती खेतों में छिपाकर दिया। फगवाड़ा पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों को काबू कर लिया। आरोपितों से हत्या में इस्तेमाल लोहे की चेन भी बरामद किया गया है। मृतक की पहचान प्रयांशु शर्मा पुत्र अनिल शर्मा निवासी ग्राम उरला जिला बरेली हाल निवासी लॉ गेट महेड़ू फगवाड़ा के रूप में हुई है। वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने वालों की पहचान चंदगी राम उर्फ दूबे पुत्र दया शंकर दूबे वासी दुशणा जसवाल जिला गोंडा यूपी हाल निवासी लॉ गेट महेड़ू और राहुल जसवाल निवासी यूपी हाल वासी लॉ गेट फगवाड़ा के रुप में हुई है।

एसपी सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सतनामपुरा पुलिस ने हत्या के मामले को कुछ ही घंटों में ट्रेस कर आरोपितों को काबू कर लिया है।

थाना सतनामपुरा की एसएचओ अमनप्रीत कौर व चौकी इंचार्ज एलपीयू चहेड़ू को हिमांशु शर्मा पुत्र अनिल शर्मा वासी ग्राम उरला जिला बरेली ने शिकायत देकर बताया कि उसका भाई प्रयांशु शर्मा सुबह से ही लापता है। उसे शक है कि उसके भाई को चंदगी राम उर्फ दूबे तथा राहुल जसवाल ने जान से मारने की नीयत से अगवा किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। एसआइ अमनप्रीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त दोनों युवकों को काबू कर लिया जिन्होंने पूछताछ में बताया कि उन्होंने प्रयांशु की हत्या कर शव को खेत में सफेदे के पेड़ के पास फेंक दिया और उसका मोबाइल धान के खेतों में फेंक दिया। प्रयांशु की स्कूटी को गन्ने के खेतों में छिपा दिया। पुलिस ने तहसीलदार पवन कुमार की उपस्थिति में प्रयांशु का शव, मोबाइल व स्कूटी बरामद कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पीजी और जिम सेंटर में केयर टेकर का करता है आरोपित

एसपी सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि यह तीनों लॉ गेट पर स्थित जिम व पीजी के केयर टेक का काम करते हैं। शुक्रवार की रात इनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद प्रयांशु का उक्त दोनों ने लोहे की चेन से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

chat bot
आपका साथी