25320 एमएल शराब सहित दो तस्कर धरे

थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 2532 एमएल शराब बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:26 PM (IST)
25320 एमएल शराब सहित दो तस्कर धरे
25320 एमएल शराब सहित दो तस्कर धरे

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में कुल 25320 एमएल शराब सहित दो तस्करों को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ सरबजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान टी-प्वाइंट मुंडी मोड़ के पास मौजूद थे। प्लास्टिक की केनी लेकर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मोहन सिंह निवासी अमृतपुर राजेवाल बताया। केनी से 8070 एमएल अवैध शराब बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी तरह एक अन्य मामले में थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने 17250 एमएल अवैध शराब सहित युवक को काबू किया। हेड कास्टेबल जसकरन सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी धुस्सी बन्न के पास मौजूद थी। पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम बलजीत सिंह निवासी गांव बाजा थाना तलवंडी चौधरियां बताया। तलाशी लेने पर 17250 एमएल अवैध शराब बरामद की गई।

30 बोतल शराब सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 30 बोतल शराब सहित युवक को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ आलमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मियों के साथ गश्त दौरान गांव मोठांवाल के पास मौजूद थे। मोटरसाइकिल पर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ दौरान उसने अपना नाम कुलदीप सिंह निवासी फत्तूढींगा बताया। मोटरसाइकिल पर पड़े प्लास्टिक के बोरे से 30 बोतल अवैध शराब की बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी