प्रतिबंधित 194 गोलियों सहित दो युवक गिरफ्तार

थाना ढिलवां पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों को 194 प्रतिबंधित गोलियां बरामद

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:21 PM (IST)
प्रतिबंधित 194 गोलियों सहित दो युवक गिरफ्तार
प्रतिबंधित 194 गोलियों सहित दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना ढिलवां पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों को 194 प्रतिबंधित गोलियां समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एएसआइ मूरता सिंह पुलिस टीम के साथ गांवों में गश्त कर रहे थे तो टी-प्वाइंट ढिलवां के पास धुस्सी बांध की तरफ से एक युवक आता दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर रोक लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम हीरा लाल निवासी गांव हैबतपुर व सुखचैन सिंह निवासी गांव डोगरांवाल बताया। दोनों की तलाशी लेने पर उनके पास से 194 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज की लिया है।

सौ ग्राम हेरोइन समेत युवक को धरा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने गांव लाटियांवाल के समीप नाकाबंदी कर एक मोटरसाइकिल सवार युवक युवक को 100 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कसे दर्ज कर लिया है। एएसआइ मलकीत सिंह पुलिस टीम के साथ गांव लाटियांवाल के समीप नाकाबंदी कर चेकिग अभियान चला रहे थे। तभी गांव लाटियांवाल की तरफ से एक युवक मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। जिस पर पुलिस टीम को संदेह हो गया। पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। पूछताछ में उसने अपना नाम विजय सिंह निवासी गांव लाटियांवाल बताया। जब पुलिस टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस नशा बेचने वालों के खिलाफ पूरे जिले में अभियान चला रही है, इसके तहत हर आशंकित की जांच की जाती है।

chat bot
आपका साथी