कार और एक्टिवा की टक्कर में दो घायल

थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते बाबा पीर चौधरी रोड स्थित निजी अस्पताल के बाहर कार और एक्टिवा की टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:34 PM (IST)
कार और एक्टिवा की टक्कर में दो घायल
कार और एक्टिवा की टक्कर में दो घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते बाबा पीर चौधरी रोड स्थित निजी अस्पताल के बाहर मंगलवार को बाद दोपहर दो बजे तेज रफ्तार कार और एक्टिवा की आमने-सामने टक्कर में कार और एक्टिवा सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जलंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान ध्रूव पुत्र प्रवीन शर्मा निवासी नई दिल्ली तथा गौरव पुत्र महिदर कुमार निवासी पंजाबी बाग के रूप में हुई है।

कार चालक के ध्रुव के बहनोई साहिल निवासी राज नगर बस्ती बावा खेल जलंधर ने बताया कि उसका साला 19 वर्षीय ध्रूव दिल्ली से जालंधर स्थित उसके घर आया है। वह कपूरथला स्थित अपने अन्य रिश्तेदारों से मिलने के लिए गए थे तथा उसकी कार लेकर ध्रूव बाहर घूमने निकल गया। जब वह बाबा पीर चौधरी रोड के पास पहुंचा तो दूसरी तरफ से आ रही एक्टिवा से कार की टक्कर हो गई। एक्टिवा से टकराने के बाद कार पेड़ से जा टकराई और पलट गई। हादसे में ध्रुव गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर, घायल एक्टिवा चालक गौरव पुत्र महिदर कुमार निवासी पंजाबी बाग के भाई ने बताया कि गौरव चूहड़वाल चूंगी स्थित अपनी दुकान से एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर पंजाबी बाग आ रहा था। निजी अस्पताल के नजदीक दूसरी तरफ से आ रही कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना स्थल पर पहुंचे थाना सिटी के एएसआइ नवीन कुमार ने घटना की जांच की। पुलिस ने कार व एक्टिवा को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी