जमीनी विवाद को लेकर थाना कोतवाली के बाहर दो पक्ष आपस में भिड़े

थाना कोतवाली के मुख्य गेट के बाहर जमीनी विवाद में दो पक्षों में बहसबाजी होने के पश्चात भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:08 PM (IST)
जमीनी विवाद को लेकर थाना कोतवाली के बाहर दो पक्ष आपस में भिड़े
जमीनी विवाद को लेकर थाना कोतवाली के बाहर दो पक्ष आपस में भिड़े

संवाद सहयोगी, कपूरथला

थाना कोतवाली के मुख्य गेट के बाहर जमीनी विवाद में दो पक्षों में बहसबाजी होने के पश्चात भिड़ गए। दोनों पक्ष आपस में लड़ने लगे और लाठियों के साथ एक-दूसरे पर हमला किया। समीप ही दुकानदार शीशों की दुकान के मालिक ने तीन-चार मिनट चली लड़ाई की वीडियों बनाकर वायरल कर दी और खुद कोतवाली के अंदर बैठे पुलिस कर्मचारियों को लड़ाई की जानकारी दी। पुलिस कर्मचारियों ने आकर दोनों पक्ष के लोगों को पकड़ा। माफीनामा लिखवा उन्हें छोड़ दिया गया।

थाने के बाद दोनों पक्षों के हुए झगड़े की भनक अंदर बैठे पुलिस मुलाजिमों को भनक तक नहीं लगी। समीप दुकानदारों ने डर के कारण अपनी दुकानें तक बंद कर दी और आने-जाने वाले लोग लड़ाई के डर से दूसरी तरफ से निकलने लगे। लड़ाई दौरान दोनों पक्षों के बुजुर्ग और युवक एक दूसरे के लोगों पर लाठियां मार रहे है तथा धक्का मुक्की कर रहे है। पौने तीन मिनट तक कोतवाली के सामने दोनों पक्षों के लोग लड़ते रहे। लोग वीडियों बनाने के लिए जुट गए। लड़ाई दौरान काफी शोर शराबा होता रहा परंतु कोतवाली अंदर बैठे पुलिस मुलाजिम इस लड़ाई से बेखबर रहे। किसी ने जब कोतवाली के अंदर बैठे मुलाजिमों को लड़ाई की जानकारी तो पुलिस मुलाजिम भाग कर बाहर आए और लड़ाई कर रहे दोनों पक्षों के लोगों को पकड़ कर थाने के भीतर ले गए।

थाना कोतवाली के एसएचओ हरपाल सिंह ने बताया कि गांव अलौदीपुर के पारिवारिक मेंबरों का चार कनाल जमीन को लेकर आपस में झगड़ा चल रहा था। उनके पास एक पक्ष की शिकायत आई थी। जिस कारण उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को आमने सामने बिठाकर उनकी बात सुनने के लिए बुलाया था। उनके आने से पहले वह किसी मामलें की जांच पड़ताल के लिए थाने से बाहर थे। जब तक वह वापिस आए तब तक दोनों पक्षों में लड़ाई हो चुकी थी। दोनों पक्षों के लोगों को उनके पुलिस मुलाजिमों ने पकड़ लिया था और दोनों पक्षों द्वारा लिखती माफीनामा लेने के बाद दोनों पक्षों ने आपसी समझौते में जमीन मामले को सुलझा लिया। जिस कारण किसी पर कोई भी मामला दर्ज नही किया गया।

chat bot
आपका साथी