50 ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

थाना सिटी की पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन बरामद कर एक महिला समेत दो लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:57 PM (IST)
50 ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार
50 ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी की पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन बरामद कर एक महिला समेत दो लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ सुरिदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान फत्तूढींगा चूंगी के पास मौजूद थे। मोटरसाइकिल पर आ रहे महिला और युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम परमजीत कौर उर्फ पम्मी निवासी गांव बूट तथा प्रदीप कुमार निवासी मोहल्ला मेहताबगढ़ थाना सिटी कपूरथला बताया। तलाशी लेने पर 50 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

दो युवकों से 250 प्रतिबंधित गोलियां बरामद, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना ढिलवां की पुलिस ने 250 प्रतिबंधित गोलियों के साथ बाइक सवार दो युवकों को काबू कर मामला दर्ज किया है। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान धालीवाल बेट के पास मौजूद थे। बाइक पर आ रहे दो युवकों को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम लवप्रीत सिंह उर्फ योद्धा तथा लवजीत सिंह उर्फ लीली निवासी संगोजला बताया। तलाशी लेने पर उससे नशे की 250 गोलियां बरामद की गई।

कार से पांच पेटी शराब बरामद, चालक काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल की पुलिस ने कार से पांच पेटी शराब बरामद कर चालक पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान भदास चौक बेगोवाल के पास मौजूद थे। इस दौरान एक आल्टो कार को तलाशी के लिए रोका गया। कार चालक ने अपना नाम कुलवंत सिंह निवासी गांव ईनोवाल थाना बेगोवाल बताया। तलाशी लेने पर कार से पांच पेटी शराब बरामद की गई। पुलिस ने चालक कुलवंत सिंह को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी