वार्ड दो में 21 लाख से लगेगा ट्यूबवेल : धालीवाल

नगर निगम फगवाड़ा के अंतर्गत पड़ते वार्ड नंबर 2 में विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के प्रयासों से पीने वाले पानी का टयूबवेल लगया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 11:04 PM (IST)
वार्ड दो में 21 लाख से लगेगा ट्यूबवेल : धालीवाल
वार्ड दो में 21 लाख से लगेगा ट्यूबवेल : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा

नगर निगम फगवाड़ा के अंतर्गत पड़ते वार्ड नंबर 2 में विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के प्रयासों से पीने वाले पानी का टयूबवेल लगया जा रहा है। वीरवार को को निर्धारित कार्यक्रम के तहत विधायक धालीवाल ट्यूबवेल के निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया। विधायक धालीवाल ने कहा कि वार्ड नंबर दो के लोगों की मांग थी कि पानी की किल्लत को दूर करने के लिए नया ट्यूबवेल लगाया जाए। वीरवार को वार्ड नंबर दो में नए लगने वाले ट्यूबवेल का कार्य का शुभारंभ कर दिया गया है। इस पर करीब 21 लाख रुपये खर्च होंगे। संबंधित विभाग को इस कार्य को जल्द से जल्द मुकम्मल करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सड़कें, स्वच्छ पानी, स्ट्रीट लाइट व सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे है। शहर का विकास उनकी पहली प्राथमिकता है इसके लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे। उपचुनाव के दौरान फगवाड़ा की जनता से किया हर वादा पूरा किया जा रहा है। इस अवसर पर एसडीओ प्रदीप चोटानी, जेई सुखविदर, मार्केट कमेटी चेयरमैन नरेश भारद्वाज, सीनियर कांग्रेसी नेता पदमदेव सुधीर, ब्लाक कांग्रेस शहरी के प्रधान संजीव बुग्गा, विनोद वरमानी, संजीव कुमार, मनीष प्रभाकर, जतिदर वरमानी, रामपाल उप्पल, ओम प्रकाश बिट्टू, गुरदीप दीपा, विक्की सूद, किशोर चाहल, अमरजीत सिंह ढिल्लो, अर्जुन सुधीर, विकास कोछड़, गुरमेल संघा, हैप्पी ढिगरा, कंचन गोयल, सौरव जोशी, शैफी चड्डा, विपन कुमरा, अश्वनी शर्मा, शालु भोगल, सोनू, अंकुश धीमान, अविनाश गुप्ता,ईशान कुमरा, डा. कलसी, रमेश सिंह भी उपस्थित थे। धालीवाल के नेतृत्व में वार्ड का हो रहा समूचित विकास

वार्ड दो के पूर्व पार्षद व सीनियर कांग्रेसी नेता पदमदेव सुधीर निक्का ने कहा कि विधायक बलविदर सिंह धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास हो रहा है। जब से वह फगवाड़ा के विधायक के रूप में चुने गए है तब से लेकर अब तक फगवाड़ा के विकास के में करोड़ों रूपए खर्च किए जा चुके है। इसी के तहत वार्ड दो का भी समूचित विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीते कई सालों ने क्षेत्र में पीने वालीे पानी की समस्या थी, जिसके बारे में उन्होंने विधायक धालीवाल को अवगत करवाया था। जिस पर उन्होंने भरोसा दिया था कि वह जल्द ही क्षेत्र में नए ट्यूबवेल की शुरुआत करवाएंगे। उन्होंने वार्ड में नए ट्यूबवेल लगाने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी