565 प्रतिबंधित गोलियों व 10 ग्राम हेरोइन समेत दो काबू

थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 565 प्रतिबंधित गोलियों सहित दो काबू

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:51 PM (IST)
565 प्रतिबंधित गोलियों व 10 ग्राम हेरोइन समेत दो काबू
565 प्रतिबंधित गोलियों व 10 ग्राम हेरोइन समेत दो काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 565 प्रतिबंधित गोलियां व 10 ग्राम हेरोइन समेत एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आइपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआइू भूपिदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टीे गश्त के दौरान गांव डल्ला के पास मौजूद थी तो सामने एक नौजवान पैदल आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने संदेह के आधार पर रोका और पूछताछ दौरान उसने अपना नाम सुरजीत सिंह वासी गांव तोती बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे 315 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई। जिस दौरान थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने उक्त नौजवान को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आइपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी तरह एक ओर मामले में थाना सुल्तानपुर लोधी के एएसआई मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त दौरान गांव डडविडी व तोती को जा रही थी तो जब पुलिस पार्टी गश्त करती हुई गांव तोती के पास पहुंची तो सामने से एक महिला पैदल आती दिखाई दी, जिसको पुलिस ने रोका और पूछताछ दौरान उसने अपना नाम बलवंत कौर वासी गांव तोती बताया। जब पुलिस ने उसके हाथ में पकड़े मामी के प्लास्टिक के लिफाफे की चेकिग की तो उसमें से 250 नशीली गोलियां व 10 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जिस दौरान थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने उक्त महिला को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ भी आइपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी