ट्रैक्टर की टक्कर से तीन साल के बच्चे की मौत

कपूरथला के गांव संधू चट्ठा में बुधवार शाम पांच बजे सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:27 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से तीन साल के बच्चे की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से तीन साल के बच्चे की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : काला संघिया के अधीन आते गांव संधू चट्ठा में बुधवार शाम पांच बजे सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग महिला और उसके पोते को टैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, हादसे में बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। मृतक की पहचान तीन वर्षीय आर्यन उर्फ गगू पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गांव संधू चटठा के रूप में हुई है। अमरजीत कौर पत्नी सुरजीत सिंह ने संधू चटठा अपने बीमार बच्चे का टेस्ट करवाने लैब के बाहर स्कूटी खड़ी कर अंदर चली गई। इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी पर बैठका आर्यन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों नें दोनों पक्षों ने समझौता करवा दिया।

संदिग्ध हालत में बजुर्ग की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सदर के तहत आते गांव धंदल में 95 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 95 वर्षीय चरण सिंह निवासी गांव धंदल के रुप में हुई है।

चौकी प्रभारी कालासंघिया बलबीर सिंह ने बताया कि उन्हें धंधल निवासी कश्मीर सिंह ने सूचना दी कि उसका पिता बड़े भाई अवतार सिंह के पास रह रहा था और उसकी मौत हो गई है। मौत को लेकर उसे संदेह है। वह पुलिस कर्मियों के साथ गांव धंधल पहुंचे और शव का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी