घर से गहने और सामान ले गए चोर

गौंव मुरादपुर में चोरों ने घर से गहने और सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:09 PM (IST)
घर से गहने और सामान ले गए चोर
घर से गहने और सामान ले गए चोर

संवाद सहयोगी, कपूरथला : घर को निशाना बनाकर सामान और गहने चोरी करने के आरोप में थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सेवा सिंह निवासी मुरादपुर थाना फत्तूढींगा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह गत 21 जुलाई की रात को घर में सो रहे थे। सुबह उठ कर देखा तो घर के एक कमरे से दो सोने की मुंदरियां, दो सोने के खंडे, ग्राम सोने की बालियां और दो मोबाइल चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पशु हो रहे चोरी, गश्त बढ़ाई जाए

संवाद सहयोगी, कपूरथला : भारतीय किसान यूनियन पंजाब कादियां ने जिला प्रधान जसबीर सिंह लिट्टा व जिला सीनियर उपप्रधान दलबीर सिंह नानकपुर की अगुआई में मांगों को लेकर एक ज्ञापन एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख को सौंपा। उन्होंने एसएसपी को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि किसानों के खेतों में लगे ट्यूबवेल से ट्रांसफार्मर चोरी होने की स्थित में तुरंत सबंधित पुलिस थाने में चोरी सबंधी मामला दर्ज किया जाए। क्योंकि ट्रांसफार्मर चोरी के बाद नया ट्रांसफार्मर लगाने के आवेदन देने के साथ एफआइआर की कापी भी लगानी होती है। ट्रांसफार्मर व डेरों पर रखे पशुओं के चोरी होने की घटनाओं को रोकने के लिए रात के समय पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए तथा आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। नशे की रोकथाम के लिए भी पुलिस की ओर से सख्ती से कदम उठाए जाए और नशा तस्करों के खिलाफ सख्त मुहिम चलाई जाए ताकि नौजवान पीढ़ी को नशे से बचाया जा सके।

इस अवसर पर सर्बजीत सिंह धीरपुर, बख्शीश सिंह मजादपुर, जसविदर सिंह, बलविदर सिंह, जसबीर सिंह, बलदेव सिंह, परमजीत सिंह, टहल सिंह, हरभेज सिंह, अमरीक सिंह, भूपिदर सिंह, जगीर सिंह, बलवीर सिंह, पुषपिदर सिंह, रमेश कुमार, कर्मजीत सिंह, पाल सिंह, सूरत सिंह, कर्म सिंह, निर्मल सिंह, कुलबीर सिंह, गुरप्रीत सिंह, अमर सिंह, पवित्र सिंह, हरबंस सिंह, चैचल सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी