पेंट की दुकान से दस हजार रुपये ले गए बाइक सवार लुटेरे

फगवाड़ा में चोरी व लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:58 PM (IST)
पेंट की दुकान से दस हजार रुपये ले गए बाइक सवार लुटेरे
पेंट की दुकान से दस हजार रुपये ले गए बाइक सवार लुटेरे

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में चोरी व लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है। मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने फगवाड़ा के भाणोकी रोड पर स्थित पेंट शाप के मालिक को बातों में उलझाकर दुकान के गल्ले में पड़े करीब 10 हजार रुपये लूट ली और मौके से फरार हो गए। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

दुकान मालिक रजत भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही हदियाबाद में पारस पैट शाप के नाम से दुकान खोली है। मंगलवार सुबह कुछ देर पहले वह अपने छोटे भाई को दुकान पर बिठा कर किसी काम के लिए बाहर निकला। इसके बाद दो मोटरसाइकिल सवार युवक दुकान में आया और उसके भाई को बातों में उलझाकर दुकान के गल्ले में पड़ी दस हजार रुपये ले लिए। लूट की वारदात में शामिल आरोपित सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए है।

सेनेटरी की दुकान से लाखों का सामान चोरी

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सोमवार देर रात चोरों ने फगवाड़ा के गांव दरवेश में स्थित सेनेटरी की दुकान को निशाना बना वहां से लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। गुरु नानक सेनेटरी स्टोर के मालिक अमरजीत ने बताया कि वह मंगलवार को रोजाना की तरह सुबह आठ बजे दुकान पर आए। जैसे ही शटर खोला तो देखा कि अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर दुकान से लाखों रुपये का सेनेटरी का सामान चुराकर ले गए। अमरजीत ने बताया कि चोर पीछे से दुकान की दीवार फांदकर दुकान में दाखिल हुआ तथा दुकान से एलइडी व लाखों रुपये का सेनेटरी का सामान चुराकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है हालांकि उस समय इतना नुकसान नहीं हुआ था। चोरी की घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें दो युवक चेहरे पर कपड़ा बांधकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। थाना सतनामपुरा पुलिस की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी