दुकान से बैटरी और सामान ले गए चोर

फगवाड़ा में जीटी रोड पर स्थित दुकान से हजारों रुपये की बैटरी चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:32 PM (IST)
दुकान से बैटरी और सामान ले गए चोर
दुकान से बैटरी और सामान ले गए चोर

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : रविवार- सोमवार मध्यरात्रि जीटी रोड पर स्थित बैटरी की दुकान को निशाना बनाकर चोरों ने करीब 80 हजार रुपये की बैटरियां व सामान चुरा ली और फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकान मालिक लक्षमण दास ने बताया कि उनका गांव खजूरला में आरके बेटरी हाउस के नाम से दुकान है। शनिवार को रात नौ बजे दुकान बंद करके घर गया था। सोमवार सुबह 7.30 बजे दुकान पर आकर देखा तो शटर के ताले टूटे हुए थे। दुकान से नई बैटरियां, पांच मोटरसाइकिल की बैटरियां, तीन इन्वर्टर की बैटरियां व तारे चोरी कर ली गई थी। चोरी की घटना में उनका करीब 80 हजार का नुकसान हो गया।

उद्योगपति से तीन करोड़ की ठगी के आरोप में तीन ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते इंडस्ट्री एरिया में घर बनाने के लिए इंडस्ट्री मालिक से तीन करोड़ की ठगी करने के आरोप में तीन ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस तीनों ठेकेदारों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

विवेक अबरोल पुत्र मोहन किशन अबरोल निवासी इंडस्ट्री एरिया ने एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख को की गई शिकायत में बताया कि वह इंडस्ट्री एरिया में नया घर बनाना चाहता था। उसने मनजीत सिंह भुल्लर व हरमीत सिंह दोनों निवासी गुड़गांव तथा हिमांशु यादव निवासी पटेल नगर दिल्ली जो कि ठेके पर बिल्डिंग बनाने का काम करता है, से साल 2018 में संपर्क किया और तीन करोड़ में घर बनाने के लिए बात तय हो गई। तीनों ने काम शुरू कर दिया और घर बनाने में लगने वाला तमाम मेटीरियल उसने खरीद कर दिया। एक वर्ष तक काम ठीक ठाक चला। कोरोनाकाल शुरू होने के कुछ दिनों बाद तीनों ठेकेदारों ने खरीद कर दिया गया मेटीरियल व सामान ट्रकों में भर कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच बारीकी से की तो तीनों ठेकेदारों पर लगे आरोप सही पाए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे थाना सिटी के एसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

chat bot
आपका साथी