एक ही रात में आठ दुकानों पर चोरों का धावा, लाखों का सामान और नकदी पर किया हाथ साफ

फगवाड़ा में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:54 PM (IST)
एक ही रात में आठ दुकानों पर चोरों का धावा, लाखों का सामान और नकदी पर किया हाथ साफ
एक ही रात में आठ दुकानों पर चोरों का धावा, लाखों का सामान और नकदी पर किया हाथ साफ

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ चोरों को पुलिस प्रशासन का कोई डर नहीं है। वहीं कार्रवाई के नाम को लेकर भी पुलिस के हाथ भी खाली ही रहते है।

रविवार की रात को चोरों ने फगवाड़ा के अलग-अलग जगहों पर आठ दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। जांच के दौरान दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक स्विफ्ट कार मिली है और चार आरोपितों के बारे में जानकारी मिली है।

इन जगहों पर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

फगवाड़ा के जीटी रोड स्थित चाना स्पेयर पार्ट की दुकान के मालिक परमजीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह जब वह दुकान पर आए तो देखा कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ था। चोरों ने दुकान से पांच हजार रुपये चोरी कर लिया। चोरी की दूसरी वारदात गुरु हरगोबिद नगर स्थित सेठी मेडिकल स्टोर में हुई। हरिदर कौर सेठी ने बताया कि सुबह उन्हें दोस्त ने फोन किया कि मेडिकल शाप का शटर टूटा हुआ है। जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान से सात हजार रुपये, चेक बुक और एफडी चोर चुरा कर फरार हो गए।

इसी प्रकार गुरुद्वारा सिंह सभा माडल टाऊन के पास स्थित बिट्टू इलेक्ट्रानिक्स की दुकान का शटर चोरों ने शट्टर को तोड़ दिया लेकिन सामान चोरी नहीं कर सके। उधर, पीके वाच कंपनी के मालिक पवन कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें भी चोरी के बारे में पता चला तो वह दुकान पर आए। चोर उनकी दुकान से हजारों की मोबाइल एसेसरी चुरा कर फरार हो गए। इसके अलावा इनवर्टर बैटरी व डीवीआर भी चोरी कर लिया। उधर, शर्मा मेडिकल हाल के मालिक गुलशन कुमार ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 20 हजार रुपये, इनवर्टर व बैटरी चुरा कर ले गए। जीटी रोड पर स्थित ओबराय मेडिकल स्टोर के मालिक अशोक कुमार ने बताया कि चोर उनकी दुकान से एक इनवर्टर, बैटरी और 11 हजार रुपये चुराकर फरार हो गए।

इसके अलावा गांव भुल्लाराई में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाकर वहां से 50 हजार रुपये का सामान चुरा लिया।

स्विफ्ट कार में आए चार अज्ञात लोगों ने की चोरी

सब इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि कुछ जगहों से बरामद सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि स्विफ्ट कार में चार अज्ञात व्यक्ति आए थे और वारदात को अंजाम दिया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी