घर से 10 तोला सोना व 35 हजार की नगद चोरी

थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते देवी तलाब के समीप मोहल्ला संत नगर में अज्ञात ने चोरी कर ली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:01 PM (IST)
घर से 10 तोला सोना व 35 हजार की नगद चोरी
घर से 10 तोला सोना व 35 हजार की नगद चोरी

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते देवी तलाब के समीप मोहल्ला संत नगर में अज्ञात चोर दिन दिहाड़े घर की दीवार फांदकर 35 हजार रुपये की नकदी, दो मोबाइल फोन व सोने की चार चूड़ियां, दो अंगूठियां एवं सोने की चेन साथ कुल लगभग 10 तोले सोना उड़ा कर फरार हो गए।

हालाकि यह घटना चार दिन पहले की है, जिसके बावजूद पुलिस ने अभी तक न तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं और न ही डाग स्कावइड के जरिए चोरों का पता लगाने की कोशिश है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित नरेश सेठी ने बताया कि वह अपनी धर्मपत्नी रचना सेठी जो कि आनंद पब्लिक स्कूल में टीचर्स है, उसे अपने स्कूटर पर सुबह 8:30 बजे के करीब घर के गेट को ताला लगाकर स्कूल छोड़ने के लिए गया। वह अपने दोनों मोबाइल भी घर में छोड़ गया। जब वह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़ कर वापिस घर आया तो गेट खोल कर जैसे ही अंदर गया तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था, जब उसने सामान की जांच की तो घर से दो मोबाइल फोन, 10 तोले सोना एवं 35 हजार रुपये की नकदी गायब थी।

उसने तुरंत इसकी सूचना पीसीआर को दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। थाना सिटी पुलिस के कर्मचारियों ने मौके पर आकर शिकायत दर्ज की और चले गए और उन्हें थाना सिटी बुलाया। वहां पर हमारे घर के समीप ही रहने वाले एक युवक को बुलाया हुआ था। पूछताछ करने के बाद उसे भी चलता किया। नरेश सेठी ने इस पूरे मामले को लेकर डीएसपी जसविदर सिंह को लिखती तौर पर शिकायत की। लेकिन उसके बावजूद भी पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया गया। नरेश सेठी ने एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख से कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

जब इस संबंध में थाना सिटी के एएसआई नवीन कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पास लगे सीसीटीवी कैमरे काफी देर से खराब चल रहे है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी