लुटेरों ने भाजपा के पूर्व जिला प्रधान से मांगे 50 हजार रुपये, शोर मचाने पर बाइक छोड़कर हुए फरार

कपूरथला स्थित भाजपा नेता के दफ्तर में आकर लुटेरों ने पैसे मांगें

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 09:16 PM (IST)
लुटेरों ने भाजपा के पूर्व जिला प्रधान से मांगे 50 हजार रुपये, शोर मचाने पर बाइक छोड़कर हुए फरार
लुटेरों ने भाजपा के पूर्व जिला प्रधान से मांगे 50 हजार रुपये, शोर मचाने पर बाइक छोड़कर हुए फरार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : भाजपा के पूर्व जिला प्रधान प्रधान व प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य शाम सुंदर अग्रवाल के मंडी स्थित स्थित दफ्तर में पर मंगलवार को दोपहर 12 बजे बाइक सवार दो लुटेरे घुस गए तथा 50 हजार रुपये देने की मांग की। रुपये ना देने पर जान से लुटेरों ने जान से मारने की धमकी दी। शोर मचाने पर दफ्तर पहुंचे शाम सुंदर अग्रवाल के बेटे और भाई लुटेरों से भिड़ गए तथा उन्हें काबू करने की कोशिश की जिसके बाद लुटेरे अपना बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने शाम सुंदर अग्रवाल व उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनो आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

भाजपा के पूर्व जिला प्रधान शाम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि वह मंगलवार को अपने दफ्तर में मौजूद थे। दोपहर 12 बजे बाइक सवार दो नकाबपोश युवक दफ्तर में आए। बाइक की नंबर प्लेट पर पंजाब पुलिस लिखा हुआ था। वह एक युवक को पहचानते थे जिसका नाम सरबजीत सिंह निवासी मोहल्ला महिताबगड़ थाना सिटी कपूरथला है। दूसरे युवक का नाम पलिवंदर सिंह उर्फ पाली निवासी मोहल्ला संतपुरा थाना सिटी कपूरथला है जिसने मूंह पर मास्क पहना हुआ था।

दोनों ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की। जब उन्होंने रुपये मांगने की वजह पूछी तो सरबजीत सिंह व पलविदर सिंह उर्फ पाली ने कहा कि अगर उनको 50 हजार रुपये नहीं दिए तो वह उसको और उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे। शोर मचाने पर मौके पर उनका बेटा अनीश अग्रवाल तथा उनका छोटा भाई दिनेश अग्रवाल उर्फ लक्की आ गया। इसके बाद दोनो युवक जल्दबाजी में अपना बाइक वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी