शत-प्रतिशत रहा एसडी कन्या महाविद्यालय का परिणाम

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित बारहवीं की परीक्षा के परिणाम में फगवाड़ा के प्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाज सेवी केके सरदाना तथा रमेश जैन के संरक्षण में शिक्षा का प्रसार कर रहे एसडी कन्या महाविद्यालाय गोशाला रोड फगवाड़ा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 06:02 PM (IST)
शत-प्रतिशत रहा एसडी कन्या महाविद्यालय का परिणाम
शत-प्रतिशत रहा एसडी कन्या महाविद्यालय का परिणाम

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित बारहवीं की परीक्षा के परिणाम में फगवाड़ा के प्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाज सेवी केके सरदाना तथा रमेश जैन के संरक्षण में शिक्षा का प्रसार कर रहे एसडी कन्या महाविद्यालाय गोशाला रोड फगवाड़ा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। स्कूल की कार्यकारी प्रिंसिपल ममता पुंज ने बताया कि आर्ट्स विषय में तरन्नुम व आशु ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

वहीं कामर्स में अर्शदीप कौर ने 92.8 प्रतिशत तथा वंशिका ने 91.5 प्रतिशत अंक हासिल किए। साइंस ग्रुप में काजल ने 89 प्रतिशत व आस्था शर्मा ने 83 प्रतिशत अंक पाए हैं। उन्होंने कहा कि छात्राओं के परिश्रम, अभिभावकों के सहयोग, अध्यापकों को मार्गदर्शन के बल पर आर्टस, कामर्स एवं साइंस विषय में विद्यालय ने नया कीर्तिमान स्थापित किया। दस छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय प्रबंधकीय समिति के चेयरमैन कुलदीप सरदाना व प्रबंधक रमेश कुमार जैन ने छात्राओं को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी