बीच सड़क पर बना गड्ढा दे रहा हादसों को न्योता

कपूरथला के रेलवे रोड न•ादीक वाटर पंप के पास गैस पाईप डालने के लिए सड़क पर गड्ढा खोदा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:45 PM (IST)
बीच सड़क पर बना गड्ढा दे रहा हादसों को न्योता
बीच सड़क पर बना गड्ढा दे रहा हादसों को न्योता

संवाद सहयोगी, कपूरथला

रेलवे रोड न•ादीक वाटर पंप के पास गैस पाईप डालने के लिए सड़क के बीचो-बीच खोदा गया गड्ढा हादसों को न्योता दे रहा है। गड्ढे के आस-पास बैरिकेड लगाकर सड़क को सिगल लाइन किया गया है जिससे ट्रैफिक समस्या के साथ-साथ गड्ढे में गिरने का भी खतरा बना हुआ है। एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी पाइप का काम शुरू नहीं करवाया गया। जिससे आस-पास के दुकानदारों में भी भारी रोष पाया जा रहा है।

रेलवे रोड के बीचो-बीच बना गड्ढा हादसों का कारण बन रहा है। यहां रात में सड़क पर अंधेरा होने के कारण दुर्घटना की संभावना अधिक रहती है। शिकायत देने के बावजूद नगर निगम की ओर से कार्रवाई नहीं की जा रही है जिससे राहगीरों तथा वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गड्ढे में गैस पाइप डालने को लेकर भी अधिकारी भी लापरवाह बने हुए हैं। रात में यहां पर दुर्घटनाएं होने का भी डर लोगों को सता रहा है।

रेलवे रोड के समीप रहने वाले रमन कुमार, अशोक कुमार, जतिदर कुमार, अनिल कुमार व अन्य ने कहा कि एक सप्ताह पहले गैस पाइप डालने के लिए एक सप्ताह पहले सड़क के बीचो बीच गड्ढा खोदा गया था। यह गड्ढा इतना गहरा है कि यदि रात के समय अंधेरे में कोई इसमें गिर भी जाए तो उसका बचना नामुमकिन है।नगर-निगम को चाहिए कि वह गड्ढे में गैस पाईप डालने वाले अधिकारी को या तो नोटिस जारी करे या जल्द से जल्द काम खत्म करने को कहा जाए।

जल्द शुरू करवाया जाएगा गैस पाइप डालने का काम : ईओ

नगर-निगम के ईओ ब्रिज मोहन का कहना है कि यह मामला उनके ध्यान में आ गया है। सोमवार को गैस पाइप डालने वाले अधिकारियों से बातचीत कर जल्द से जल्द काम शुरू करवाया जाएगा। लोगों को समस्या से राहत दिलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी