युवती ने फोन छीनने वाले लुटेरे को किया काबू, एक फरार

पुरानी कचहरी में बाइक सवार लुटेरों से युवती भिड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:31 PM (IST)
युवती ने फोन छीनने वाले  लुटेरे को किया काबू, एक फरार
युवती ने फोन छीनने वाले लुटेरे को किया काबू, एक फरार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के तहत पड़ते पुरानी कचहरी क्षेत्र में गांव घुग्ग बेट निवासी रमनदीप कौर फोन पर अपनी बहन के साथ बात कर रही थी। इस दौरान पीछे से एक बाइक पर आए दो युवक उसका मोबाइल छीन कर भागने लगा। युवती ने उनके मोटर साइकिल की हैंडल को पकड़ लिया। लुटेरों ने युवती से मारपीट करना शुरू कर दिया लेकिन उसने मोटरसाइकिल का हैंडल नहीं छोड़ा। इस दौरान आसपास के लोग एकत्रित हो गए। बाइक के पीछे बैठे लुटेरे को लोगों ने काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया।

रमनदीप कौर पुत्री अनोख सिंह निवासी गांव घुग्ग बेट थाना कोतवाली ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह गत 13 सितंबर को रोज एवेन्यू में दोपहर तीन बजे बजे आइलेट्स सेंटर में क्लास लगाकर घर आ रही थी। जब वह पुरानी कचहरी के बाहर पहुंची तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। उसने मोटर साइकिल पकड़ लिया। लोगों के एकत्रित होने के बाद एक युवक मोटरसाइकिल सहित भागने में कामयाब हो गया जबकि दूसरा पकड़ा गया। आरोपित की पहचानसुखविदर सिंह उर्फ सुख्खा निवासी गांव ताजीपुर के रूप में हुई है। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने आरोपित को काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में तीन पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : थाना सिटी की पुलिस ने युवक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पीपारंगी निवाी तीन लोगों को नामजद किया है। आरोपितों की पहचान देस राज, अमनप्रीत कौर व शीला तीनों वासी पीपारंगी फगवाड़ा के रुप में हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कुलदीप कुमार निवासी खेड़ा सतनामपुरा फगवाड़ा ने जख्मी हालत में सिविल अस्पताल फगवाड़ा में पुलिस को दिए बयान में बताया कि अमनप्रीत कौर उसकी दोस्त थी। अमनप्रीत के स्वजनों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया था। उनके द्वारा मानसिक रुप से परेशान करने पर उसने सल्फास निगल ली। एएसआइ हरजिदर सिंह ने बताया कि कुलदीप की इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी