समस्याओं को लेकर भाकियू की बैठक, मांगपत्र सौंपा

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) कादियां की मीटिग कपूरथला के उपाध्यक्ष कर्म सिंह की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:25 PM (IST)
समस्याओं को लेकर भाकियू की बैठक, मांगपत्र सौंपा
समस्याओं को लेकर भाकियू की बैठक, मांगपत्र सौंपा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) कादियां की मीटिग कपूरथला के उपाध्यक्ष कर्म सिंह की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने ढिलवां क्षेत्र के किसानों व लोगों को पेश आ रही मुश्किलों संबंधी विचार चर्चा की और इन मुश्किलों के हल के लिए डिप्टी कमिश्नर दीप्ति उप्पल के नाम का एडीसी(ज) राहुल चाबा को मांग पत्र सौंपा।

मांग पत्र सौंपते हुए यूनियन सदस्यों ने बताया कि ढिलवां नगर पंचायत के अधीन करीब 10 वर्ष पहले सीवरेज डाले जाने के करीब 800 फुट रास्ता जो कि फोरमैन चौक से लोगों के घरों की ओर जाता है, उसकी हालत अभी भी खस्ता बनी हुई है। जगह-जगह गड्ढे होने के कारण लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। वहीं वाहन चालकों को भी भारी परेशानी होती है। इस मार्ग की मरम्मत के लिए करीब डेढ़ वर्ष पहले करीब 12 लाख रुपये की राशि मंजूर भी हो गई थी और टेंडर भी जारी कर दिया गया था, परंतु अभी तक उक्त रास्ते की मरम्मत हेतु कोई निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया।

इसी प्रकार ढिलवां अनाज मंडी से पक्की की जाने वाली सड़क का भी टेंडर दो वर्ष पहले हो चुका है, जिसका भी निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया। इसके बाद यूनियन ने ढिलवां अंडर ब्रिज के कार्य को मंजूर करवाने के लिए एडीसी. चाबा को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष कर्म सिंह ढिलवां, वरिदर सिंह ढिल्लों, सुरिदर सिंह शेरगिल ब्लाक अध्यक्ष भुलत्थ, बलविदर सिंह मजादपुर, दविदर सिंह धारीवाल, जसविदर सिंह बुताला, हरदेव सिंह बुताला, दलबीर सिंह खस्सण, बिल्ला दोदी मजादपुर, दतार सिंह ढिलवां, फकीर सिंह तलवाड़ा आदि उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी