आदमपुर एयरपोर्ट पर बनाया जा रहा टर्मिनल जल्द होगा चालू : सोम प्रकाश

आदमपुर हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल के लिए करीब 114.85 करोड़ े की लागत से काम तेजी से किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST)
आदमपुर एयरपोर्ट पर बनाया जा रहा टर्मिनल जल्द होगा चालू : सोम प्रकाश
आदमपुर एयरपोर्ट पर बनाया जा रहा टर्मिनल जल्द होगा चालू : सोम प्रकाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : आदमपुर हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल के लिए करीब 114.85 करोड़ रुपये की लागत से काम तेजी से किया जाएगा। केंद्रीय उद्योग व वाणिज्य राज्यमंत्री सोम प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार ने आदमपुर एयरपोर्ट पर 114.85 करोड़ के विकास के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया को करीब 114.85 करोड़ रुपये की राशि जारी की गई। जिसके चलते आदमपुर हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल भवन का निर्माण, एप्रन और टैक्सी ट्रैक निर्माणाधीन काम को पूरा किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की है बात

केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य की ओर से उन्हें एक पत्र लिखकर इस संबंध में जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में कोरोना महामारी के चलते देरी हुई है लेकिन अब यह प्रोजेक्ट दिसंबर तक पूरा कर दिया जाएगा।

जल्द शुरू होंगी उड़ानें

केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने कहा कि आदमपुर हवाई अड्डे से अन्य उड़ाने संबंधी बातचीत चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही नई उड़ानें शुरू होंगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हमेशा लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है और केंद्र सरकार द्वारा जो भी वादे देश की जनता से किए गए उन्हें पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत देश में पूर्ण रूप से विकास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की बयार चल रही है। भारत विकास के अविभिन्न क्षेत्रों में बुलंदियों को छू रहा है। अब देश विकासशील नहीं बल्कि विकसित देश बन गया है।

chat bot
आपका साथी