तेज रफ्तार कार ने टेंपो को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

फगवाड़ा-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव चक्क हकीम के पास हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:38 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने टेंपो को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल
तेज रफ्तार कार ने टेंपो को मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव चक्क हकीम के पास शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार आई ट्वेंटी कार ने आगे जा रहे टेंपो (छोटा हाथी) को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो चालक के सहायक की मौत हो गई जबकि हादसे में चार लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान उमेश निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। इस हादसे में कार सवार नवजोत सिंह पुत्र सतपाल, दलविंदर कौर पत्नी सतपाल सिंह, संदीप कौर पत्नी नवजोत सिंह व परविंदर कौर पत्नी जसविंदर सिंह वासी गांव जसवालो जिला लुधियाना को उपचार के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा में दाखिल करवाया गया है। थाना सदर के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि दोनो वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

टेंपो चालक साहिल कुमार ने बताया कि वह और उसका साथी उमेश अमृतसर से आ रहा था। फगवाड़ा के गांव चक्क हकीम के पास पीछे से एक तेज रफ्तार आई ट्वेंटी कार ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी जिससे उनका टेंपो डिवाइडर से टकरा गया हादसे में उसके साथी उमेश की मौत हो गई। एएसआइ निर्मल सिंह ने मामले को लेकर पीड़ित पक्ष के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कैंटर की टक्कर से कार सवार युवक की मौत

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा-होशियारपुर मार्ग पर गांव खाटी-खुरमपुर के बीच शुक्रवार को शाम साढ़े सात बजे कार और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र रामपाल वासी गांव खुरमपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा के शव गृह में रखवा दिया है।

सरपंच मनजीत कुमार ने बताया कि राकेश कुमार कार में सवार होकर जरूरी काम से शहर जा रहा था। गांव खाटी-खुरमपुर के बीच कार की कैंटर के साथ टक्कर हो गई। हादसे में राकेश की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची थाना सिटी की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी