जिला कांग्रेस प्रधान पर टैक्सी चालक ने लगाया धक्केशाही करने का आरोप

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : जिला कांग्रेस के प्रधान एवं पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान पर एक टैक्सी चालक ने कथित तौर पर उसके साथ धक्केशाही करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 02:17 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 02:17 AM (IST)
जिला कांग्रेस प्रधान पर टैक्सी चालक ने लगाया धक्केशाही करने का आरोप
जिला कांग्रेस प्रधान पर टैक्सी चालक ने लगाया धक्केशाही करने का आरोप

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : जिला कांग्रेस के प्रधान एवं पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान पर एक टैक्सी चालक ने कथित तौर पर उसके साथ धक्केशाही करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर शुक्रवार को आजाद टैक्सी यूनियन (पंजाब) के बैनर तले बड़ी संख्या में एकत्रित टेक्सी चालकों ने स्थानीय चडडा मार्केट के पास रोष मार्च किया। बाद में उन्होंने एसपी कार्यालय के बाहर किया। कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने पूरे मामले की लिखित शिकायत फगवाड़ा पुलिस से की ।

आरोपों को किया खारिज: वहीं, मामले को लेकर संपर्क करने पर जिला कांग्रेस के प्रधान जोगिंदर सिंह मान ने सभी आरोपों को पूरी तरह से झूठ बताते हुए टैक्सी चालक पर आरोप लगाया कि टैक्सी चालक ने गलत तरीके से उनकी गाड़ी में टक्कर मारी, इसे लेकर उन्होंने टैक्सी चालक को समझाया, लेकिन वे अकड़ने लगा, इसके बावजूद भी उन्होंने उसे कुछ नहीं कहा।

क्या है मामला

टैक्सी चालक बलजिंदर सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी गांव जंडू सिंघा जिला जालंधर ने आरोप लगाया कि वे 15 नवंबर को जालंधर से दिल्ली एनआरआइ सवारियों को लेकर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में फगवाड़ा ओवरब्रिज से उतरते समय जाम लगा हुआ था, तभी जिला कांग्रेस के प्रधान जोगिंदर सिंह मान, उनके बेटे और सुरक्षाकर्मी कथित तौर पर हूटर बजाकर रांग साइड से आ रहे थे, जाम होने के चलते उनकी इनोवा गाड़ी का बंपर पूर्व मंत्री की गाड़ी के बंपर से टकरा गया। इसके बाद जिला कांग्रेस प्रधान की मौजूदगी में उसके साथ धक्केशाही की गई। वहीं, इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस मुलाजिमों ने भी उसके साथ गलत व्यवहार किया व उसकी गाड़ी का चालान कर दिया गया।

जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी : एएसपी

फगवाड़ा पुलिस के इंचार्ज एसपी मनदीप सिंह ने कहा कि टैक्सी यूनियन की ओर से उन्हें लिखित शिकायत दी गई थी, शिकायत को जांच के लिए एएसपी संदीप मलिक को भेज दिया गया है। एएसपी संदीप मलिक ने कहा कि मामले को लेकर थाना सिटी के एसएचओ की जिम्मेवारी लगा दी गई है, उन्हें मौके पर जाकर सभी फेक्स देखकर जांच के बाद रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। जांच के बाद ही कर्रावाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी