विद्यार्थियों ने किया सोनालिका ट्रैक्टर लिमिटेड का दौरा

रामगढि़या इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनिरिग टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों ने इंटरनेशनल सोनालिका ट्रैक्टर लिमिटेड का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 02:07 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 02:07 AM (IST)
विद्यार्थियों ने किया सोनालिका ट्रैक्टर लिमिटेड का दौरा
विद्यार्थियों ने किया सोनालिका ट्रैक्टर लिमिटेड का दौरा

संवाद सूत्र, फगवाड़ा : रामगढि़या एजुकेशन कौंसिल के चेयरमैन और प्रधान मनप्रीत कौर भोगल के नेतृत्व में चल रहे रामगढि़या इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनिरिग टेक्नोलॉजी की ओर से एमबीए विभाग के विद्यार्थियों को इंटरनेशनल सोनालिका ट्रैक्टर लिमिटेड होशियारपुर का एमबीए विभाग के मुखी तरुण तलवार की अध्यक्षता में इंडस्ट्रीयल दौरा करवाया गया।

विद्यार्थियों को इंडस्ट्री की आधुनिक तकनीक की जानकारी देने के लिए सेमीनार करवाया गया। इसमें विद्यार्थियों को आधुनिक तकनीक के प्रति जागरुक करवाया गया। इसके बाद इंडस्ट्री के विभिन्न विभागों के स्पेयर पार्ट, गेयर डिवीजन, बोडी पेंट रिसर्च की जानकारी दी गई।

इंडस्ट्री अधिकारी मनोज कुमार और अशीष पांठा ने विद्यार्थियों को विभिन्न विषयों पर चर्चा करके उनके प्रश्नों के उत्तर भी दिए। रामगढि़या एजुकेशनल संस्था के डायरेक्टर डॉ. व्योमा भोगल ने कहा कि विद्यार्थियों के उज्वल भविष्य के लिए इंडस्ट्री का दौरा करवाया गया है।

रामगढि़या इंस्टीट््यूट ऑफ इंजीनिरिग टेक्नोलाजी कालेज के प्रिंसिपल डॉ. नीवन ढिल्लों ने कहा कि मैनजमेंट विद्यार्थियों विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान के साथ-साथ प्रेक्टिकल ज्ञान भी प्रदान कर रहा है। इस मौके पर मोनिका शर्मा, मनी, दीक्षा शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी