बारहवीं के परिणामों में आर्य माडल स्कूल के विद्यार्थी छाए

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित बारहवीं के परीक्षा परिणाम में आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2020 01:32 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2020 01:32 AM (IST)
बारहवीं के परिणामों में आर्य माडल स्कूल के विद्यार्थी छाए
बारहवीं के परिणामों में आर्य माडल स्कूल के विद्यार्थी छाए

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित बारहवीं के परीक्षा परिणाम में आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। फगवाड़ा के जाने माने उद्योगपति केके सरदाना की अध्यक्षता में चल रहे इस स्कूल के सभी विद्यार्थी फ‌र्स्ट डिवीजन में पास हुए। स्कूल के तीन छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

साइंस गु्रप में नॉन मेडिकल की छात्रा जसलीन मक्कड़ ने 95.55 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान, मनप्रीत कौर ने 93.77 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा और मुस्कान गुलाटी ने 93.55 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान हासिल किया है। कामर्स गु्रप में ख्याति वर्मा ने 88 प्रतिशत अंक, पारस जुल्का ने 86 प्रतिशत व अंकिता पलटा ने 85.11 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में कम्रश:पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया।

वहीं आ‌र्ट्स गु्रप में मुकेश पॉल ने 87.11 प्रतिशत अंक, मुस्कान विज ने 83.33 प्रतिशत अंक, रूपिंदर कौर ने 82.88 प्रतिशत अंक, संदीप कुमार चौरसिया ने 82.88 प्रतिशत अंक व विशाल सिंह ने 82.88 प्रतिशत अंक प्राप्त स्कूल और अभिभावकों का नाम रोशन किया है। स्कूल के 33 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक एवं 41 विद्यार्थियां ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए है।

इस मौके पर पंजाब भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य रमेश सचदेवा बारहवीं परीक्षा परिणामों में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए विशेष रूप से पहुंचे। स्कूल प्रबंधक सुरिदर चोपड़ा ने कहा कि यह परिणाम विद्यार्थियों की मेहनत और अध्यापकों के मार्ग दर्शन का परिणाम है। उन्होंने विद्यार्थियों और अभिभावकों को बधाई दी। स्कूल प्रिंसिपल नीलम पसरीचा ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मोनिका सभ्रवाल, बलीश गौतम, लक्ष्य भल्ला, नितिश बत्तरा, दिशा पलटा, शीतल, पिंकी भी उपस्थित थे।

21 केपीटी 112

सुरिदर चोपड़ा।

स्कूल उच्च क्वालिटी की शिक्षा देने के लिए प्रयासरत

आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक सुरिदर चोपड़ा ने कहा कि स्कूल प्रबंधक कमेटी विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ने वाले प्रत्येक छात्र को उच्च क्वालिटी की शिक्षा मुहैया करवाने सहित हर अत्याधुनिक सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत है।

chat bot
आपका साथी