20 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में शामिल तस्कर पकड़ा

जिला पुलिस ने फगवाड़ा से नशा तस्कर को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 06:37 PM (IST)
20 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में शामिल तस्कर पकड़ा
20 किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में शामिल तस्कर पकड़ा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : 30 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से 20 किलो हेरोइन लेकर आ रहे दो तस्करों की गिरफ्तारी के बाद जिला पुलिस ने वारदात में शामिल एक अन्य तस्कर को भुल्लाराई फगवाड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपित से वरना कार बरामद किया गया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी तस्कर पीटर मसीह की निशान देही पर की है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गगनदीप निवासी दादर मोहल्ला फगवाड़ा कपूरथला के रूप में हुई है जो कि गिरफ्तार तस्कर फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर प्रीत फगवाड़ा का सगा भाई है। एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने एक बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्कर का नाम पहले से गिरफ्तार तस्कर पीटर मसीह के खुलासे के बाद सामने आया था। पीटर मसीह ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसे गगनदीप ने हेरोइन की खेप लेने के लिए भेजा था। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे भुल्लाराई चौक फगवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने कहा कि गगनदीप कुख्यात गैंगस्टर रजनीश कुमार उर्फ प्रीत फगवाड़ा का भाई है जो इस समय जेल में बंद है। पीटर भी जेल में रहा था और उसने जेल में प्रीत फगवाड़ा से संपर्क किया था।

प्रारंभिक पूछताछ दौरान, गगनदीप ने बताया कि उसके भाई प्रीत ने उसे पीटर मसीह से मिलवाया था और उसके कहने पर ही दोनों ने हेरोइन तस्करी का अवैध धंधा शुरू किया था और इंटरनेट मीडिया पर एक-दूसरे से बात कर रहे थे। आरोपित के खिलाफ ढिलवा थाना में मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया था जिन्होंने आगे की जांच के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस जल्द अदालत से रिमांड हासिल कर प्रीत फगवाड़ा को भी जेल से लाकर उससे इस मामले में पूछताछ करेगी।

chat bot
आपका साथी